Prabhat Times

चंडीगढ़। (DAV University Jalandhar organized Alumni meet 2022) डीएवी विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रों ने विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित एलुमनाई मीट में अपने साथियों के साथ अपने यादगार अनुभव साझा किए।
कार्यक्रम की शुरुआत डीएवी गान से की गई। कार्यक्रम का उद्घाटन विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ जसबीर ऋषि ने किया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि संस्थान को अपने एलुमनाई पर गर्व है। उन्होंने  कहा कि हमारे छात्र दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।
कार्यकारी निदेशक श्री राजन गुप्ता ने कहा कि कॉलेज या विश्वविद्यालय के दिन कभी वापस नहीं आते। परिसर में बिताए गए दिन हमेशा जीवन में एक खजाना बने रहते हैं।
विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने गीत व नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का मनोरंजन किया। एलुमनाई ने विभिन्न गेम्स में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।
मॉडलिंग राउंड में एलुमनाई ने टाइटल जीते जिसमें मिस्टर एलुमनाई का टाइटल गुरप्रीत सिंह ने जीता।
श्रेया को मिस एलुमनाई का टाइटल मिला वहीँ हिमांशु वर्मा को मिस्टर डैशिंग और अंकिता राणा को मिस ब्यूटीफुल का टाइटल मिला।  विश्वविद्यालय के छात्रों ने भांगड़ा पेश किया और माहौल को और भी खुशनुमा बनाया।
इस दौरान एलुमनाई ने अपनी सफलता की कहानियां अपने दोस्तों के साथ भी साझा कीं। विभिन्न विभाग के एलुमनाई ने अपने यादगार पल सांझा किये।
पूर्व छात्रों ने इस मौके पर  फैकल्टी मेंबर्स के साथ बातचीत की  और अपने यूनिवर्सिटी में बिताये हुए पलो को याद किया ।
विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ के एन कौल ने एलुमनाई का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने विश्वविद्यालय को गौरवान्वित किया है।
इस अवसर पर डीन अकादमिक डॉ आर के सेठ सहित विभिन्न गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें