Prabhat Times
जालंधर। कोरोना महामारी में चारों और चीखो पुकार मची हुई है। देश और राज्य सरकारे जिला प्रशासन की एक ही कोशिश है कि कोरोना संक्रमित मरीज़ों को बचाया जा सके। उन्हें ऑक्सीज़न, इंजेक्शन समय पर उपलब्ध करवाए जा सकें।
लेकिन इसी महामारी के बीच भी ब्लैक मार्किटिंग का धंधा बंद नहीं हो रहा है। बीते दिन फेयरडील एजैंसी द्वारा ऑक्सीजन की काला बाजारी का भंडाफोड़ किया गया। इसी बीच आज जिला जालंधर के डी.सी. घनश्याम थौरी ने कहा कि रेडमेसिवर, ऑक्सीज़न व अन्य एजैंशियल वस्तुओं की काला बाजारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
डी.सी. घनश्याम थौरी ने ऐलान किया है कि लोग काला बाजारी रोकने में आगे आएं। जो लोग ब्लैक मार्किटिंग रोकने के लिए स्टिंग आप्रेशन करेंगे, उसे जिला प्रशासन की तरफ से 25 हज़ार रूपए का ईनाम देंगे और ब्लैक मार्किटिंग करने वाले लोगों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करवाएंगे।
डी.सी. घनश्याम थौरी ने कहा कि ऑक्सीज़न सिलेंडर, रेमडेसिवर, आर-टी-पी.सी.आर. की ओवरचार्जिंग  की सूचना इन नंबरो (98889-81881, 9501799068) पर व्हाट्सएप्प के ज़रिए दे सकते हैं। 
बता दें कि आज जिला में जिला के डी.सी., पुलिस अधिकारी, सांसद, विधायकों की रिव्यू मीटिंग हुई। मीटिंग के बाद डी.सी. ने ये बड़ा ऐलान किया है। डी.सी. घनश्याम थौरी ने स्पष्ट किया है कि काला बाजारी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
ये भी पढ़ें