आरोप! जालंधर में ASI के थप्पड़ से को-आप्रेटिव सोसाइटी के सचिव की मृत्यु! यातायात अवरूद्ध, प्रदर्शन, पढ़ें

Secretary
Prabhat Times
जालंधर। (Death of Secretary of Pucca Bagh Co-operative Society) महानगर जालंधऱ से बड़ी खबर है। जालंधर में पक्का बाग को-आप्रेटिव सोसाइटी के सचिव अश्वनी कुमार की मृत्यु हो गई है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले के विवाद पड़ौसी थानेदार ने सचिव (Secretary) अश्वनी कुमार के साथ मामूली विवाद में मारपीट की, जिस कारण उनकी मौत हुई। आरोपी थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीड़ित परिवार व समर्थकों द्वारा थाना नम्बर 7 के एरिया में धरना भी दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा निष्पक्ष जांच के आश्वासन के पश्चात धरना हटाया गया।
जानकारी के मुताबिक पक्का बाग को-आप्रेटिव सोसाइटी के सचिव (Secretary) अश्वनी कुमार वासी गुरू दीवान नगर, गढ़ा में रहते हैं। बीती रात उनका पड़ौसी थानेदार के साथ गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि थानेदार ने उनके साथ मारपीट की। जिस कारण व सिर के भार गिरे और घायल हो गए। अश्वनी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत करार दिया गया। परिजनों ने बताया कि ये वाक्या अश्वनी कुमार की नाबालिग बेटी के सामने हुआ। जब ये मारपीट हुई तो पिता की हालत देख कर नाबालिग बच्ची बेसुध हो गई। आज सुबह उसे होश आया तो उसने घटना के बारे में परिजनो को बताया।
बच्ची ने परिजनों को बताया कि घटना के बाद थानेदार ने उसे भी कमरे में बंद करके धमकाया कि वे इस बारे में किसी को कुछ न बताए। जिस कारण बच्ची बेसुध हो गई थी। मृतक के परिजनों द्वारा थाना नम्बर 7 मे आरोपी थानेदार के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। उधर, गढ़ा चौक में डी.सी.पी. जगमोहन सिंह व अन्य अधिकारी पहुंचे हैं। डी.सी.पी. जगमोहन सिंह ने पीड़ित परिवार का आश्वासन दिया है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी और कानून मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें