Prabhat Times
जालंधर। (Deepak Kumar Passes Away) हर पल हर एक जरूरतमंद की मदद के लिए तैयार रहने वाले हिंदू जागरण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश खुराना के गहरा सदमा पहुंचा है। उनके बेटे दीपक कुमार का अकस्मात निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि दीपक कुमार अपने साथी के साथ काम कर रहा था कि अचानक बिजली की तारों की चपेट में आ गया। करंट लगने से दीपक की मृत्यु हो गई। दु:खदायी घटना बारां के निरंजन नगर की है।
जानकारी के मुताबिक हिंदू जागरण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश खुराना का छोटा बेटा दीपक अपने साथी बबलू निवासी ब्रह्मकुंड के साथ पलंबर का काम करने के लिए निरंजन नगर में एक घर में गया। सुबह करीब 11 बजे दीपक कुमार को किसी का फोन आया। वह फोन सुनने के लिए घर के ऊपरी मंजिल पर चला गया। घर के बाहर से बिजली की हाईवोल्टेज की तारें गुजर रही थी। इस दौरान अचानक उसका हाथ तारों से लग गया। जिस कारण उसे बिजली का जोरदार करंट लगा। शोर सुन कर उसका साथी बबलू दौड़ कर ऊपर आया तो देखा कि दीपक को बिजली का करंट लगा था। जैसे ही वह उसे छुड़ाने लगा तो उसे भी बिजली का जोरदार झटका लगा। जिस एक साइड गिर पड़ा। जबकि दीपक घर के बाहर जा गिरा। जिसे लोगों ने तुरंत ईलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। दीपक कुमार की अकस्मात मृत्यु से समाज के हर वर्ग में शोक की लहर है।
प्रभात टाइम्स द्वारा इस दुःखद क्षणों में पीड़ित परिवार के गहरी संवेदना प्रकट करता है। साथ ही प्रभु परमात्मा के चरणों में अरदास करते हैं कि पवित्र आत्मा को चरणों में स्थान दे और परिवार को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

ये भी पढ़ें