Prabhat Times
बठिंडा। बुजुर्ग महिला किसान महिंदर कौर पर ट्वीट कर विवादों में आई बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) पर महिला ने कोर्ट में मानहानि का केस दायर कर दिया है। कंगना ने बुजुर्ग महिला महिंदर कौर के बारे में ट्वीट कर टिप्पणी की थी कि ऐसी औरतें 100-100 रुपये लेकर प्रदर्शन करने आ जाती हैं।
इसको लेकर देशभर में किसानों ने इसका विरोध किया था। इसके अलावा पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ भी इसको लेकर कंगना से भिड़ गए थे। दोनों ने एक-दूसरे के प्रति अपशब्द भी कहे थे।
87 वर्षीय महिंदर कौर के पति लाभ सिंह ने बताया कि कंगना ने उनकी पत्नी पर ऐसी टिप्पणी कर उनका अपमान किया है। उनको रिश्तेदारों के फोन आए हैं और उनकी मानहानि हुई है।
उनके रिश्तेदारों ने उनको फोन करके कहा कि आपको पैसे लेकर जाने की क्या जरूरत थी। और तो और उनके दोहते ने भी उनको कहा नानी आपको पैसे नहीं लेने चाहिए थे जो भी आपको चाहिए था, वह हमसे ले लेती।
एडवोकेट रघुवीर सिंह बहनीवाल ने बताया कि महिंदर कौर की शिकायत पर बठिंडा की जेएमआइसी में कंगना के खिलाफ केस दायर किया गया है। इस केस पर सुनवाई 11 जनवरी को होगी।
उन्होंने बताया कि कंगना के इस ट्वी्ट से उनकी सामाज में हानि हुई है। लोग अब यह सोचने लगे हैं कि वह तो सौ-सौ रुपये लेकर ही आज तक संघर्ष में जाती रही हैंं, इसलिए महिंदर कौर द्वारा 4 जनवरी को सीजेएम की अदालत में केस लगाया गया।
इसके बाद यह केस सीजेएम ने जूूनियर मजिस्ट्रेट तनवी शर्मा की अदालत में ट्रांसफर किया है। अब इसकी पहली सुनवाई 11 जनवरी को होगी।
कंगना के ट्वीट के बाद बठिंडा जिले के गांव जंडियां निवासी बुजुर्ग महिंदर कौर का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें महिला ने कंगना को कड़ा जवाब दिया। कहा कि उनके पास 13 एकड़ जमीन है।
उन्हें 100 रुपये लेकर कहीं जाने की जरूरत नहीं है। हां, अगर कोरोना के कारण कंगना के पास काम नहीं है तो उनके खेतों में अन्य मजदूरों के साथ काम कर सकती है।

ये भी पढ़ें

Share the information