Prabhat Times
नई दिल्ली। (deputy cm manish sisodia claimed that he got an offer from the bjp) दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. सिसोदिया ने कहा कि उन्हें बीजेपी की ओर से ऑफर मिला है.
दिल्ली के डिप्टी सीएम ने दावा किया है कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद कराने के लिए ऑफर दिया है.
मनीष सिसोदिया ने इसको लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे.
मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं. मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो.”

गुजरात दौरे पर निकले सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने ये दावा गुजरात दौरे पर निकलने से ठीक पहले किया है. अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया दो दिनों के दौरे पर गुजरात निकले हैं.
सिसोदिया ने इससे पहले ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, “अरविंद केजरीवाल के साथ 2 दिनों के दौरे पर गुजरात जा रहा हूं.
गुजरात की जनता केजरीवाल को मौका देना चाहती है. भाजपा 27 साल से गुजरात में शिक्षा स्वास्थ्य महंगाई के लिए कुछ नहीं कर पाई. अब हम करके दिखाएंगे”

सिसोदिया के खिलाफ जारी हुआ सर्कुलर नोटिस

दरअसल शराब घोटाले मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सिसोदिया समेत 14 आरोपियों के खिलाफ सीबीआई ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था.
वहीं डिप्टी सिसोदिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद उन्होंने कहा कि ये क्या नौटकी है? मैं दिल्ली में खुलेआम घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है?
सिसोदिया ने पीएम मोदी का गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के दौरान एक बयान भी शेयर किया है, जिसमें वो सीबीआई की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं.
इसके बाद सीबीआई ने इससे जुड़े दस्तावेज ईडी को भी सौंप दिए हैं. उसके बाद ईडी ने भी सिसोदिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था.

‘नहीं हुआ कोई शराब घोटाला’

मनीष सिसोदिया शराब नीति पर पहले ही कह चुके हैं कि कोई घोटाला नहीं हुआ, सब बकवास  है. सीबीआई जांच की जरूरत ही नहीं है. इसके साथ ही गिरफ्तारी के सवाल पर कहा कि बात घोटाले की नहीं है इसलिए गिरफ्तारी कर लेंगे, घोटाले की चिंता करते तो गुजरात की अवैध शराब की जांच होती. इनकी दिलचस्पी अरविन्द केजरीवाल को रोकने की है.

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14