Prabhat Times
जालंधर। बहूचर्चित सुखमीत डिप्टी हत्याकांड (Sukhmeet Deputy Murder Case) की कड़ियां फिलहाल नहीं जुड़ रही हैं। कमिश्नरेट पुलिस की अलग अलग टीमें इस सनसनीखेज हत्याकांड को ट्रेस करने के लिए हर ऐंगल खंगाल रही है। लेकिन इसी बीच आज सुबह से ही फेसबुक पेज का स्क्रीन शॉट लगातार वॉयरल हो रहा है। जिसमें डिप्टी हत्याकांड की जिम्मेदारी पंजाब के खतरनाक ग्रुप दविन्द्र बंबीहा द्वारा ली गई है। लेकिन दविन्द्र बंबीहा ग्रुप के ऑफिशियल पेज पर इस स्क्रीन शॉट संबंधी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस के आला सूत्रों द्वारा भी इसे फेक ही बताया जा रहा है।
बता दें कि 20 जून को दोपहर बाद दिन दिहाड़े पूर्व पार्षद सुखमीत डिप्टी की सरेराह हत्या कर दी गई थी। कमिश्नरेट पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड को सुलझाने के लिए दिन रात एक किए हुए है। डिप्टी की जिंदगी के जेल में कटे लगभग 13 सालों के हर दिन को गहराई से टटोला जा रहा है। फिलहाल मामला जांच अधीन है। आज सुबह अचानक व्हाटसएप्प ग्रुपों में एक स्क्रीन शॉट खूब वॉयरल हो रहा है। जिसने डिप्टी हत्याकांड को लेकर सुगबुगाहट होने लगी है। दविन्द्र बंबीहा ग्रुप की तरफ से जारी मैसेज में लिखा गया है कि डिप्टी का कत्ल पुनीत ने किया है। ये भी लिखा है कि वे होशहवास में ये जिम्मेदारी लेते हैं। डिप्टी के मर्डर का कारण भी लिखा है कि वे दूसरे गुट के साथ चलता था। जिस कारण ये वारदात हुई। ये वॉयरल मैसेज शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।
इस वॉयरल स्क्रीन शॉट संबंधी दविन्द्र बंबीहा के ऑफिशियल पेज पर या कुछ अन्य नाम जो कि इस स्क्रीन शॉट में टैग किए बताए गए हैं, उन पर सर्च की गई। लेकिन उन फेसबुक पेज पर ऐसा कोई मैसेज नहीं देखा गया। अब इस मैसेज में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा पुलिस जांच में ही होगा। उधर, इस संबंधी पुलिस विभाग के आला सूत्रों ने भी फिलहाल इसे फेक ही बताया है। ऐसा भी माना जा रहा है कि ये मैसेज पुलिस की जांच की दिशा भटकाने के ईरादे से किया गया है। लेकिन इस मैसेज को लेकर पुलिस विभाग के टैक्नीकल सैल द्वारा जांच शुरू की गई है। फिलहाल इस संबंधी पुलिस द्वारा अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

वॉयरल मैसेज

ये भी पढ़ें