Dips से जुड़ी यादों से रोमांचित हुए नन्हे डिप्सीयंज़

Prabhat Times
जालंधर। Dips अर्बन एस्टेट द्वारा प्रैप क्लास के विद्यार्थियों के लिए ग्रेजुएशन सेरेमनी के विशेष आन-लाइन सत्र का आयोजन किया गया जिसमें यंग इंडिया की भावी छवि दिखाई दी। मंच संचालन से लेकर कार्यक्रम प्रायोजन तक की विशेष भागीदारी विद्यार्थीयों की रही।
डिप्स श्रृंखला के एमडी सरदार तरविंदर सिंह एंव सीएओ रमनीक सिंह के सानिध्य में बच्चों का आत्मविश्वास तथा मनोबल देखते ही बन रहा था। एमडी तरविंदर सिंह शुरू से ही नन्हें मुन्नों के कोविड काल के दौरान प्रदर्शित हौसले एंव संयम के कायल रहे हैं।
उन्होंने विद्यार्थीयों को इसी उत्साह के साथ नए शैक्षिक सत्र में कुशल प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। प्रिंसीपल नीलू बावा के नेतृत्व में अधयापिकाओं ने ग्रेजुएशन सेरेमनी को सफलता पूर्वक संपन्न किया। इस आयोजन का आगाज़ प्रभु वंदन से हुआ।
प्रैप क्लास के विद्यार्थियों राजवीर, यशिका, रोहित एंव दिया ने डिप्स में बिताए गत वर्षों की स्मृतियों को ताज़ा किया, विभिन्न गतिविधियों में शामिल हो कर मस्ती करने वाली बातों को याद किया और अपनी प्रिय अधयापिकाओं को याद करते हुए भावुक हुए।
विश्व शांति का संदेश देता समूहगान भी पेश किया गया। डिग्री धामें छात्रों का उत्साह अति प्रशंसनीय रहा। अभिभावकों ने कोविड काल के दौरान बच्चों की पढ़ाई के प्रति डिप्स के सराहनीय प्रयासों तथा गतिविधियों के द्वारा विद्यार्थीयों को सिखाते रहने की वचनबधता के लिए डिप्स मैनेजमेंट का तहेदिल से धन्यवाद किया।
बच्चों ने जहां अध्यापकों का धन्यवाद किया, वहीं अपने माता पिता को उनके लिए बेस्ट स्कूल चुनने के लिए शुक्रिया कहा। अथर्व श्रीवास्तव ने कार्यक्रम के अंत में वोट आफ थैंक्स दिया।
इस अवसर पर डिप्स श्रृंखला की सीईओ मोनिका मंडोतरा ने बच्चों को भविष्य के लिए खूब सारी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि डिप्स श्रृंखला का मुख्य मंतव् है ऐसी पौध तैयार करना जो आने वाले समय में देश के काम आने वाले फल- फूल भरपूर वृक्ष बनें और हर तरफ नई ऊर्जा तथा स्फूर्ति का संचार करें। डिप्स के विद्यार्थी, डिप्स की परंपराओं को इसी तरह निरंतर निभाते रहेंगे।

ये भी पढ़ें