Prabhat Times

बढिय़ा रिजल्ट प्रोत्साहन बनाए रखता हैं : एम.डी सरदार तरविंदर सिंह

नई दिल्ली। पंजाब टैक्निकल यूनिवर्सिटी द्वारा घोषित किए गए परिणामों में डिप्स आईएमटी के छात्रों ने उम्मीद अनुसार बढिय़ा प्रदर्शन किया। विभिन्न सेमेस्टर और विभिन्न विषयों में छात्रों ने अच्छे अंक हासिल कर डिप्स संस्थान व अपने माता पिता का मान बढ़ाया।
बीटीटीएम, बीएससी एमएलएस, बीसीए, एमएससी के विभिन्न सेमेस्टरों में तमन्ना ने 8.08, अभिषेक ने 8.45, आराधना ने 8.24, वंदना ने 8.38, चरणजीत ने 8.39, जसकरन ने 8.29, कमलप्रीत ने 8.32, कनुप्रिया ने 8.44, कुलदीप कौर ने 8.29, ममता ने 8.88, नैना ने 8.14, नेहा ने 8.31, प्रीती ने 8.11, प्रिया ने 8.30, संदीप कौर ने 8.19, संदीप सिंह ने 8, शरनदीप ने 8.46, शिवांशु ने 8.41, सिमरनजीत ने 8.04, सोनिया ने 8.04 और सुषमा ने 8 एसजीपीए अर्जित कर डिप्स श्रृंखला का मान बढ़ाया।
इस सुअवसर पर डिप्स श्रृंखला के एमडी सरदार तरविंदर सिंह ने विद्यार्थियों को शाबाशी देते हुए भविष्य में भी बढिय़ा प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी। डिप्स संस्थान की सीईओ मोनिका मंडोतरा, डायरेक्टर कालेज के.के. हांडू और प्रिंसीपल सिमरनजीत सिंह ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि डिप्स चेन को अपने मेहनती छात्रों पर गर्व है।
युवा पीढ़ी की अगुवाई कर रहे सीएओ रमनीक सिंह तथा जशन सिंह ने डिप्स आईएमटी के छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि पढ़ाई को रोजमर्रा की जिंदगी में सही ढंग से इस्तेमाल करना भी परिपक्वता की निशानी है। कोविड काल के दौरान कठिन परिस्थितियों में भी उम्मीद से बढ़ कर परिणाम हासिल करना भी अडिग इरादों की निशानी है और इस ज़ज्बे को डिप्स सलाम करता है और विद्यार्थियों का उज्जवल भविष्य की कामना करता है।
ये भी पढ़ें