Prabhat Times
चंडीगढ़। (DIPS IMT students passed the exam by securing more than 9 CGPA) पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी द्वारा ली गई ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की परीक्षा में डिप्स आईएमटी के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अच्छे अंक हासिल किए।
कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. रवि सिद्धू ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रेजुएशन इन टूरिज्म और ट्रेवल मैनेजमेंट, होटल मैनेजमेंट और कैटरिंग टेक्नॉलोजी, मास्टर आफ टूरिज्म और ट्रैवल मैनेजमेंट के विद्यार्थियों ने 9 से अधिक सीजीपीए हासिल किए।
उन्होंने बताया कि बीटीटीएम 8 सेमेस्टर में अभिषेक, जसप्रीत, कमलप्रीत, लवप्रीत कौर, शिवांषु भाटिया, सुषमा ने 9.60, अणु, हरदीप सिंह, जगमोहन सिंह, मनप्रीत कौर, प्रीति, रीटा, शिवानी, तमन्ना और जीनत कौर, बीएचएमसीटी 8 सेमेस्टर की मनीषा सुमन और नीतिश कुमार ने 9 सीजीपीए हासिल किए।
एमटीटीएम के 4 सेमेस्टर में राजी और विशाली ने परीक्षा में 9 सीजीपीए प्राप्त किए। इसके साथ ही कॉलेज के 19 विद्यार्थियों ने 8 से अधिक सीजीपीए हासिल किए।
डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह, सीएओ रमनीक सिंह, जशन सिंह, सीईओ मोनिका मंडोत्रा और कॉलेज डायरेक्टर डॉ. केके हांडू ने परीक्षा में अच्छे सीजीपीए हासिल करने वाले विद्यार्थियों को बधाई देते हुए इसी तरह जीवन में आने वाली आगे की परीक्षाओं में पूरी मेहनत के साथ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।
उन्होंने कहा कि अपनी मंजिल को हासिल करने के लिए हमें बहुत ही मेहनत करनी पड़ती है इसलिए कभी भी हार से डरना नहीं चाहिए।
ये भी पढ़ें