नैशनल गोल्फ टूर्नामेंट में डिप्स के विद्यार्थी ने पाया पहला स्थान

Prabhat Times
जालंधर। डिप्स चेन के सभी स्कूलों में विद्यार्थियों को न केवल पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया जाता है बल्कि उन्हें खेल व अन्य गतिविधियों में भी भाग लेने के लिए प्रेरित किया जाता है। डिप्स स्कूल कपूरथला के नौवीँ कक्षा के विद्यार्थी मनराज सिंह दयोल ने हाल ही में चंड़ीगढ़ में हुए नैशनल गोल्फ टूर्नामेंट में पहला स्थान हासिल कर डिप्स चेन और अपने पेरेंट्स का नाम रोशन किया है।
स्कूल प्रिंसिपल जसविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मनराज ने चंडीगड़ के गोल्फ क्लब में द-टी-बॉक्स गोल्फ स्कूल 4 जूनियर चैपियनशिप, नैशनल में पहला स्थान हासिल किया है। इस एक दिवसीय टूर्नामेंट में पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, चंड़ीगढ़, मोहाली सहित 50 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया था। मनराज को प्रिंसिपल जसविंदर सिंह और डिप्स चेन की तरफ से ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।
मनराज ने बताया कि 8 साल की उम्र में उसने गोल्फ खेलना शुरू किया और प्रोफेशनल गोल्फ कोच हरजिंदर सिंह मट्टू से ट्रेनिंग लेनी शुरू की। अब तक वह कई नैशनल और स्टेट लेवल के टूर्नामेंट जीत चुका है और आने वाले समय में एक बेहतरीन गोल्फ खिलाड़ी बनना चाहता है। गोल्फ के इस सफर में उनके परिवार के साथ डिप्स स्कूल ने भी उनका काफी सहयोग दिया है जिस की बदौलत वह आज इस मुकाम तक पहुंच सका है।
एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने मनराज सिंह को इस जीत के लिए शुभकामनाएं देते हुए एक बेहतरीन स्पोर्टमैन स्पीरट के साथ अपनी मंजिल को हासिल करने के लिए प्रेरित किया। सीएओ रमनीक सिंह और जशन सिंह ने कहा कि यह जीत डिप्स चेन के लिए बहुत ही गर्व की बात है। डिप्स में विद्यार्थियों को न केवल सिलेबस सिखाया जाता है बल्कि उनके सपनों को उड़ान भी दी जाती है ताकि वह उन्हें हासिल कर सकें।

ये भी पढ़ें