Prabhat Times
जालंधर। डिप्स आईएमटी में विद्यार्थियों की करेंट अफेयर्स में रूचि बढ़ाने के लिए आईटी विभाग की ओर से ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कॉलेज के सभी विभाग के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हुए अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया।
आईटी विभाग के एचओडी इंजीनियर विशाल खन्ना ने पहले राउंड में गूगल फार्म द्वारा एमसीक्यू में  देश विदेश से जुड़े विभिन्न राजनीतिक सामाजिक मुद्दो से जुड़ों सवाल पूछे।  दूसरे ऑडियो वीडियो राउंड में सभी प्रतिभागियों से विभिन्न कंपनियों के लोगो, पॉलिसी और उनके कानूनों के बारे में पूछा गया। प्रतियोगिता में आईटी विभाग  प्रथम, एमएलएस और फैशन डिजाइनिंग विभाग फर्स्ट रनरअप और मैनेजमैंट विभाग सैकेंड रनरअप रहा।
कॉलेज प्रिंसिपल सिमरनजीत सिंह ने सभी विजेताओं टीम को बधाई दी और बाकी सभी टीमों को और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इन विद्यार्थियों ने विभिन्न कंपनियों में इंटरव्यू देना है इसलिए उनका करेंट अफेयर्स अच्छा होना जरूरी है।
एम.डी तरविंदर सिंह ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं के माध्यम से विद्यार्थियों की जनरल नॉलेज, देश-विदेश से जुड़े मुद्दे में उनकी रूचि बढ़ती है। इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से विद्यार्थियों को खुद के टैलेंट को भी परखने का मौका मिलता है। सीइओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए घर पर रह कर अपने समय का सद्उपयोग करने के लिए प्रेरित किया, ताकि वह अपना सामान्य ज्ञान बढ़ा सकें।

ये भी पढ़ें