Prabhat Times
जालंधर। (DIPS Polytechnic College organized annual athletic meet) डिप्स पॉलिटेक्निक कॉलेज रड़ा मोड़ टांडा में वार्षिक एथलेटिक मीट 2021 का आयोजन किया गया। लड़कियों और लड़कों की 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर, रिले रेस, टग आफ वार, वॉलीवॉल, शॉटपुट, लांग जंप प्रतियोगिताएं करवाई गई। प्रतियोगिताएं के दौरान अपना अच्छा प्रदर्शन करते हुए लड़कों के वर्ग में 100 मीटर रेस में हरकीरत सिंह ने पहला, मंगल दास ने दूसरा, हर्षजीत सिंह ने तीसरा, 200 मीटर रेस में मनप्रीत सिंह ने पहला, पलविंदर सिंह ने दूसरा, लवप्रीत सिंह ने तीसरा, 400 मीटर रेस में मनदीप सिंह ने पहला, मनप्रीत सिंह ने दूसरा, मंगल दास ने तीसरा, 400 मीटर रिले रेस में मंगल सिंह, पलविंदर सिंह, इंदरदीप सिंह, मंगल दास ने पहला, लांग जंप गतिविधि में मनजोत सिंह ने पहला, मनदीप सिंह ने दूसरा, सतकरतार सिंह ने तीसरा, शॉट पुट में अरविंदर सिंह ने पहला, साहिलप्रीत ने दूसरा, पवित्र ने तीसरा स्थान हासिल किया।
लड़कियों के वर्ग में 100 मीटर रेस में रानी ने पहला, सिमरनजीत कौर ने दूसरा, सविता ने तीसरा, 200 मीटर दौड़ में रानी ने पहला, सिमरनजीत कौर ने दूसरा, नवदीप कौर ने तीसरा, लांग जंप गतिविधि में बबली ने पहला, रानी ने दूसरा, नवदीप कौर ने तीसरा, शॉप पुट में रानी ने पहला, नेहा ने दूसरा, दिव्या ने तीसरा स्थान हासिल किया।
स्पोर्ट्स मीट के दौरान प्रोफेसर रविजीत सिंह और राजविंदर कौर ने स्टेज इंचार्ज, तजिंदर पाल सिंह के साथ रविंदर सिंह, बलवीर सिंह, कश्मीर सिंह, सिमरनजीत सिंह, हरमीत सिंह और हरकीरत कौर ने बतौर इंवेट इचार्ज अपनी भूमिका अदा की।
प्रिंसिपल जगजीत सिंह राजवाल ने विजेता रहने वाले सभी विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने विजेता रहने वाले विद्यार्थियों को प्रेरित करते कहा कि खेल जीवन के हर क्षेत्र का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। खेल हमें शारीरिक तौर पर ही नहीं मानसिक तौर पर भी फिट रहने में मदद करते है।

 

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें