Prabhat Times
जालंधर। बढ़ती हुई गर्मी और घर पर रहते हुए माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए डिप्स हरियाणा भुंगा के विद्यार्थियों ने अपने घरों पर पूल पार्टी की। सभी विद्यार्थियों ने प्री-मिड टर्म परीक्षाओं के बाद अपने परिवार और दोस्तों के साथ ऑनलाइन इस पूल पार्टी का मजा लिया। स्कूल टीचर्स ने इस एक्टिविटी को ओर मजेदार बनाने के लिए ऑनलाइन अंताक्षरी, डांस जैसी एक्टिविटी करवाई।
पूल पार्टी को खास बनाने के लिए पूल के पास बीच जैसी डेकोरेशन की और स्विमिंग कास्ट्यूम पहन कर  बच्चों और पेरेंट्स ने कूल ड्रिंक्स और हेल्दी स्नैक्स का मजा लिया। अभिभावकों का सहयोग सराहनीय रहा क्योंकि उन्होंने कूल ड्रिंक्स जैसे मोजिटो, लेमनेड, मेलन शेक से पूल साइड को मनोरंजक और तरोताजा बना दिया।
नीले रंग के परिधानों, छतरी, सॉफ्ट खिलौनो के साथ पार्टी का मजा दोगुना हो गया। प्रिंसिपल मोनिका सचदेवा ने कहा कि ऑनलाइन क्लास के दौरान विद्यार्थी सारा दिन स्क्रीन के आगे बैठे रहते है जो कि उनकी सेहत के लिए काफी नुक्सानदायक है। ऐसे में इस तरह की आउटडोर एक्टिविटी बहुत ही अच्छी साबित होती है। इससे विद्यार्थियों का दिमाग और शरीर पूरी तरह से फ्रेश हो जाता है।

ये भी पढ़ें