Prabhat Times
जालंधर। DIPS चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह के द्वारा गत वर्ष के डिप्स करोल बाग़ के उन मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति प्रदान की गई है जिनका परिणाम 90 प्रतिशत से ज़्यादा रहा। कोविड के कठिन वक़्त में बिना प्रभावित हुए इन विद्यार्थीयों ने कक्षाओं में ना केवल प्रशंसनीय अंक अर्जित किए अपितु अपने सहपाठी मित्रों के लिए भी उदाहरण पेश की कि अगर लगन सच्ची हो और ज़िद मन में हो और माता पिता एंव स्कूल का नाम रोशन करने का सपना हो तो कोई बाधा आपके अडिग इरादों को हिला नहीं सकती।
डिप्स के सीएओ रमनीक सिंह तथा जशन सिंह ने चेयरमैन सरदार गुरबचन सिंह जी को याद करते हुए कहा कि उनका उद्देश्य है कि वे डिप्स को उसी बुलंदी पर ले जाएं जहां शिक्षा का अर्थ तरक्की हो खुशहाली हो।
छात्रवृत्ति पाने वाले छात्रों में नैंसी, गुरसिमरन, दिया, खुशी, आरज़ू, राधिका, हरकिरत, भूमिका, तुषार, उदय, तरनदीप, हर्षिता, मनु, चक्षित, हरी, समरदीप, भावनी, लवप्रीत, साहिल, रिधिमा, सपना, इशवीन, ध्रुव, रूबलप्रीत, संदीप, दीक्षा, गुनताज़, सरबजोत, जैसमीन, दीपांश शामिल हैं।
डिप्स करोल बाग़ से डायरेक्टर लखविंदर कौर ने डिप्स मैनेजमेंट के इस सराहनीय प्रयास की प्रशंसा की तथा करोल बाग़ की टीम की तरफ से धन्यवाद किया। इस अवसर पर डिप्स श्रृंखला की सीईओ मोनिका मंडोतरा ने कहा कि छात्र किसी भी देश की अमूल्य धरोहर होते हैं और होनहार छात्रों को प्रोत्साहन देना डिप्स की मुख्य नीति है। इस मौके पर डिप्स श्रृंखला के एमडी सरदार तरविंदर सिंह ने विशेष रूप से जिक्र किया है कि डिप्स विद्यार्थीयों के सर्वपक्षिय विकास के लिए पूरी तरह से वचनबध है।

ये भी पढ़ें