Prabhat Times
जालंधर। (Dips Student Thanx Corona warriors) हमारे जीवन ऐसे बहुत से लोग है जो बिना किसी स्वार्थ के हमारी मदद करते है हमारी सुरक्षा करते है और हमारी जरूरतों का ध्यान रखते है लेकिन हम उन्हें कभी धन्यवाद नहीं कर पाते है। डिप्स स्कूल मेहतपुर में विद्यार्थियों और टीचर्स द्वारा उन्हीं लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए विश्व आभार दिवस मनाया गया।
मंजिदर, इशमीत, गुरनूर, जसमीन, नायरा, जशनदीप, दीपिका आदि विद्यार्थियों ने कार्ड, पोस्टर बना कर कोरोना महामारी के समय दुनिया भर में लोगों की मदद करने के लिए भगवान, डॉक्टर्स व उन लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने आगे आकर बीमारी और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद की।
विद्यार्थियों ने शिक्षिकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जब दुनिया में सब कुछ बंद हो गया था तब टीचर्स ने अपने घर के साथ बच्चों के भविष्य को संभालते हुए और दोगुनी मेहनत करके ऑनलाइन पढ़ाई करवाई। जीवन में बिना कहे हर सुविधा उपलब्ध करवाने और जरूरतों का ध्यान रखने के लिए बच्चों ने अपने पेरेंट्स और ग्रेंड पेरेंट्स का धन्यवाद किया।
प्रिंसिपल मुक्ता बहल ने विद्यार्थियो को कहा कि अगर हम किसी दिन समय निकालकर पीछे जाएं और उन सभी चीजों के बारे में सोचें, जिनके लिए हम आभारी हैं, वे न केवल हमें विनम्र बनाती हैं बल्कि यह हमारी खुशी और मानसिक स्वास्थ्य के लिए बेहतर है। किसी के काम के लिए उन्हें धन्यवाद कहने से कभी कोई छोटा नहीं होता है बल्कि मनुष्य के अंदर आत्मबल आता है।

ये भी पढ़ें