Prabhat Times
जालंधर। (Dispute between students in DAVIET, 2 students fell from the third floor, one dead) महानगर जालंधर से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। जालंधर के डेविएट (DAV Institute of Engineering & Technology) में छात्रों के बीच विवाद हुआ है।
बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान दो छात्र तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। जिसमें से एक की मृत्यु हो गई है और एक की हालात गंभीर बताई गई है। दूसरे छात्र को श्रीमन अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
डेविएट के स्टूडैंट वेलफेयर विभाग के इंचार्ज डार्टर संजीव नवल ने बताया कि घटना बीती रात की है। देर रात होस्टल की तीसरी मंजिल पर रहने वाले छात्र किशन कुमार यादव और अमन का बर्थ-डे पार्टी को लेकर विवाद हुआ। मामूली नोकझौंक से नौबत हाथापाई तक आ गई।
दोनो छात्र लड़ते हुए तीसरी मंजिल पर रेलिंग से नीचे गिर गए। डाक्टर नवल के मुताबिक घटना का पता चलते ही प्रबंधन द्वारा तुरंत दोनो को अस्पताल ले जाया गया। डाक्टर नवल ने पुष्टि की है कि एक छात्र किशन कुमार यादव की मृत्यु हो गई है और अमन अस्पताल में उपचाराधीन है।
डाक्टर नवल के मुताबिक दोनो छात्र बिहार के रहने वाले हैं और डेविएट में बी.एस.सी. के छात्र हैं। घटना संबंधी छात्रों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। घटना संबंधी पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें

——————————————

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14