Prabhat Times
जालंधर। इस समय की बड़ी खबर जालंधर से है। जालंधर के पटेल चौक के निकट स्थित बड़े स्कूल के प्रिंसीपल को महिला के साथ स्कूल स्थित कार्यालय से पकड़े जाने पर जमकर हंगामा हुआ। स्कूल में अपने दफ्तर में महिला के साथ घुसे प्रिंसीपल को लोगों ने घेर लिया और जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बमुश्किल गुस्साए लोगों से बचाते हुए प्रिंसीपल और महिला को थाना ले गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक आज रात करीब 8 बजे पटेल चौक के निकट स्थित बड़े स्कूल के बाहर लोग एकत्र हो गए। लोगों ने स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही थाना नम्बर 2 की पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों ने आरोप लगाया का स्कूल का प्रिंसीपल महिला के साथ दफ्तर में घुसा हुआ है। दफ्तर को भीतर से कुंडी लगा दी गई है।
लोगों का गुस्सा देख पुलिस ने हस्तक्षेप किया और प्रिंसीपल के दफ्तर का दरवाजा खुलवाया। दफ्तर में प्रिंसीपल और महिला मौजूद थे। जिन्हें देख कर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने स्कूल प्रिंसीपल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और हाथापाई तक की गई। पुलिस ने बमुश्किल लोगों को संभाला। लोगों की भीड़ से बचाते हुए स्कूल प्रिंसीपल और महिला को बचा कर थाने ले जाया गया।
थाना में मौजूद जालंधर वासी हरीश कुमार ने बताया कि उन्हें काफी देर से शक था कि उनकी भाभी और प्रिंसीपल के बीच रिलेशन हैं। आज उन्हें पता चला कि रात के समय दोनो प्रिंसीपल उसे अपने दफ्तर में ले गया है। वे स्कूल के बाहर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। हरीश का आरोप है कि उसकी भाभी पहले अध्यापिका था, लेकिन अब नौकरी छोड़ चुकी है। हरीश का आरोप है कि दिसंबर महीने में उसके भाई का एक्सीडैंट हो गया था, उन्हें शक है कि इस एक्सीडैंट में इन्ही लोगों का हाथ है।
उधर, थाना नम्बर 2 के थानेदार ने बताया कि हरीश की शिकायत मिली है। प्रिंसीपल और महिला को थाना ले आया गया है। मामले की जांच के पश्चात बनती कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें