Prabhat Times
जालंधर। कोरोना महामारी (Corona Epidemic)  के तेजी से फैलने के देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा सख्ती बरती जा रही है। नाईट कर्फ्यु लागू होने के साथ ही आज डी.सी. घनश्याम थौरी ने जिला के होटल, बैंकवेट हॉल, रेस्तरां, अहातों, ढाबा संचालकों को निर्देश दिए हैं कि सभी अपने प्रिमसिस में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने के निर्देश दिए हैं तथा ये भी कहा है कि सभी संचालक अपने पास कम से कम 15 दिन की रिकाडिंग सेव रखेंगे।
बता दें कि कोरोना महामारी लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना मरीज़ों की संख्या बढ़ती देख जिला प्रशासन व सेहत विभाग चौकसी से काम कर रही है। कोरोना मरीज़ों की गिनती बढ़ने के कारण पंजाब सरकार द्वारा नाईट कर्फ्यु के निर्देश तो लागू है ही साथ ही समारोहों के लिए इनडोर 100 तथा आऊटडोर 200 लोग ही शामिल हो सकते हैं।
ऐसी स्थिति में सरकार के इन निर्देशों को सख्ती से लागू करवाने के लिए आज डी.सी. घनश्याम थौरी ने होटल, रेस्तरां, अहाता, ढाबे, बैंकवेट हाल व अन्य जगहों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने तथा रिकार्डिंग सेव करने निर्देश दिए हैं। ताकि प्रशासन द्वारा कभी भी चैकिंग करवाई जा सके कि नियमों का पालन हो रहा है या नहीं।

पढ़ें DC के निर्देश

ये भी पढ़ें