गुरप्रीत कौर सपरा ने संभाला डिवीज़नल कमिश्नर जालंधर का चार्ज, जनता के प्रति जवाबदेह होगा प्रशासन, पढ़ें

Prabhat Times
जालंधर। नवनियुक्त डिवीज़नल कमिश्नर (Divisional Commissioner) गुरप्रीत कौर सपरा (Gurpreet Kaur Sapra) ने कहा कि वह लोगों की भलाई के लिए राज्य सरकार की जन कल्याणकारी और विकास नीतियों को लागू करने को पहल देंगे।
आज यहां पद संभालने के बाद डिवीज़नल कमिश्नर ने कहा कि लोगों को पारदर्शी और जवाबदेह प्रशासन देने के लिए हर संभव प्रयत्न किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की तरक्की और लोगों की खुशहाली को यकीनी बनाने में कोई कमी बाकी नहीं छोड़ी जायेगी।
भारतीय प्रशासकीय सेवाओं के 2005 बैंच की अधिकारी श्रीमती सपरा ने कहा कि डिवीज़न में प्रशासकीय कामकाज को और सुचारू बनाने के लिए एक पारदर्शी प्रणाली तैयार की जायेगी।
डिविज़नल कमिश्नर ने आगे कहा कि वह समाज के गरीब और कमज़ोर वर्गों के हितों की रक्षा के लिए पंजाब सरकार के भलाई प्रोग्रामों और नीतियों को आगे बढाएंगे और यह भी यकीनी बनाएंगे कि क्षेत्र के लोगों को बड़े स्तर पर लाभ पहुंचाने के लिए एक प्रभावशाली और पारदर्शी व्यवस्था बनाई जाये।
इससे पहले यहां डिवीज़नल कमिश्नर के तौर पर तैनात राज कमल चौधरी ने नवनियुक्त डिविज़नल कमिश्नर गुरप्रीत कौर सपरा के साथ मीटिंग की और जालंधर डिवीज़न से संबंधित अलग-अलग मुद्दों पर बातचीत की।
इस दौरान डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर, जालंधर देहात के एसएसपी सन्दीप कुमार गर्ग, नगर निगम के कमिश्नर करनेश शर्मा, डीसीपी नरेश डोगरा, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल, जसबीर सिंह, एसीए पुड्डा अनुपम कलेर, एसडीएम राहुल सिंधु, गौतम जैन, डा. जय इन्द्र सिंह और डा. विनीत कुमार, नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह और शायरी मल्होत्रा, ईओ पुड्डा नवनीत कौर बल्ल आदि ने सर्किट हाऊस में डिवीज़नल कमिश्नर का स्वागत किया।

ये भी पढ़ें