Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर के पॉश ईलाके ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) में हुए डबल मर्डर (Double Murder) की सनसनीखेज वारदात पुलिस ने ट्रेस कर ली है। पुलिस ने मृतक के सगे भांजे को डबल मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया है। एक आरोपी की तलाश की जा रही है। डबल मर्डर की वारदात की वजह ये सामने आई है कि कातिल को शक था कि उसके पिता और भाई की मौत का कारण मामा है। इसी वजह से डबल मर्डर हुआ।
बता दें कि मंगलवार सुबह शहर में पॉश कालोनी ग्रेटर कैलाश में दो प्रवासी श्रमिकों के खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।
जांच के दौरान मृतकों की पहचान रामस्वरूप और कोमल के रूप में हुई। पता चला कि ये कोठी करतारपुर के शीशा व्यापारी नरेंद्र गुप्ता की है। कुछ माह से कोठी में निर्माण कार्य चल रहा था।
बीती रात राम स्वरूप, कोमल ने कोमल तथा राजा और आकाश के साथ बैठ कर शराब पी। पहले इनमें विवाद हुआ तो राजा और आकाश वहां से चले गए। कुछ देर बाद वापस लौट कर दोनो ने राम स्वरूप और कोमल की हत्या कर दी।
पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि वारदात के मुख्यारोपी राजा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपी लुधियाना में होने की संभावना है। पुलिस टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।
गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि डबल मर्डर की वजह ये सामने आई है कि आरोपी राजा को शक था कि उसके मामा राम स्वरूप के कारण ही उसके पिता बच्चू यादव व भाई की मौत हुई है।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि वारदात में हथौड़ी भी प्रयोग की गई। आरोपी के पिता और भाई की मौत के बारे में भी पुलिस जांच कर रही है। फरार आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें