Prabhat Times

जालंधर। (Dr. Sanjeev Sharma joined Congress) जालंधर सैंट्रल हल्के से कांग्रेस के प्रत्याशी राजेन्द्र बेरी ने आज मास्टर स्ट्रोक खेला है। छिटपुट नेताओ को साथ लेकर बड़े बड़े दावे करने वाली आम आदमी पार्टी को राजेन्द्र बेरी ने एक ही दांव में पटखनी दे दी है। पिछले चुनावों में जालंधर सैंट्रल हल्के से आप की टिकट पर चुनाव लड़ कर 15 हज़ार वोट प्राप्त करने वाले डाक्टर संजीव शर्मा को कांग्रेस में ज्वाईन करवा लिया गया है। डाक्टर संजीव शर्मा ने सरेआम राजेन्द्र बेरी का समर्थन का ऐलान किया है।
बता दें कि दोआबा में आम आदमी पार्टी के लिए दिन रात एक करने वाले डाक्टर संजीव शर्मा को इस बार नज़रअंदाज़ कर दिया गया।इसी लेकर डाक्ट संजीव शर्मा खासे नाराज थे। राजेन्द्र बेरी पिछले दिनों से संजीव शर्मा के संपर्क में थे। आज जालंधर में राहुल गांधी से मुलाकात के बाद डॉक्टर संजीव शर्मा ने सेंट्रल विधानसभा हलका से मौजूदा विधायक एवं प्रत्याशी राजेंद्र बेरी के समर्थन में कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है।बता दें कि डॉक्टर संजीव शर्मा ने पिछले चुनाव में जालंधर सेंट्रल सीट से 15,000 से ज्यादा वोट प्राप्त किए थे और पिछले 5 साल के दौरान उनका कार्यक्षेत्र सेंट्रल विधान सभा हल्का ही रहा है उनकी विधानसभा क्षेत्र में अच्छी पकड़ है। डॉक्टर संजीव शर्मा के कांग्रेस में शामिल होने से सेंट्रल विधानसभा हलका में विधायक राजेंद्र बेरी की स्थिति और मजबूत हो गई है।
डॉक्टर संजीव शर्मा को इस बार आम आदमी पार्टी ने टिकट नहीं दी जबकि सबसे बड़े दावेदार वही थे। इसके बाद डॉ संजीव शर्मा ने आम आदमी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देकर पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी थी।
डॉक्टर संजीव शर्मा को भारतीय जनता पार्टी शिरोमणि अकाली दल में शामिल करने के लिए भी इन पार्टियों के नेता लगातार प्रयास कर रहे थे लेकिन आखिर में विधायक राजेंद्र बेरी इस मामले में बाजी माथे में सफल रहे हैं।

ये भी पढ़ें