Prabhat Times
होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर (Hoshiarpur) जिला पुलिस का ड्रग तस्करों (Drug Smuggler) के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। दिल्ली में 90 करोड़ की हैरोईन और ड्रग फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने के 24 घण्टे के भीतर ही एक बार फिर एस.एस.पी. नवजोत माहल की टीम ने करोड़ों रूपए की हैरोईन समेत तस्करों को गिरफ्तार किया है।
बता दें कि एस.एस.पी. होशियारपुर नवजोत माहल द्वारा नशे के खिलाफ स्पैशल मुहिम चलाई जा रही है। कुछ माह पहले 700 ग्राम हैरोईन रिकवरी से शुरु हुई जांच आज 100 करोड़ रूपए की हैरोईन और लाखों रूपए की ड्रग मनी बरामदगी तक पहुंची है।
एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि हैरोईन तस्करों के तार दिल्ली, यू.पी. तक जुड़ने के कारण डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता के निर्देशों पर एस.पी. मनदीप सिंह, एस.पी. रविन्द्रपाल सिंह संधू, ए.एस.पी. तुषार गुप्ता, इंस्पेक्टर शिव कुमार पर आधारित टीमें गठित की गई थी। दिल्ली से बीते दिन करीब 90 करोड़ रूपए अंर्तराष्ट्रीय कीमत की हैरोईन, ड्रग मनी बरामद की गई। इसी बीच पुलिस द्वारा यू.पी. में भी रेड की गई। एस.एस.पी. नवजोत माहल ने बताया कि इस मामले में यू.पी. से और गिरफ्तारियां और बरामदगी हुई है।
एस.एस.पी. ने बताया कि पुलिस टीम ने अब किशन लाल, अभय प्रताप, इम्तियाज अहमद, इमरान, जसवीर, बलविन्द्र को गिरफ्तार किया है। एस.एस.पी. ने बताया कि आरोपियों से 3 किलो से ज्यादा हैरोईन तथा ड्रग मनी बरामद की है। किशन लाल हवाला कारोबारी है और ड्रग मनी ट्रांसफर करता रहा है। एस.एस.पी. ने बताया कि तस्करी के इस इंटरस्टेट नैटवर्क में अब तक 12 गिरफ्तारियां, 100 करोड़ से ज्यादा की हैरोईन और लाखों रूपए की ड्रग मनी बरामद की जा चुकी है।

ये भी पढ़ें