Prabhat Times
जालंधर। ड्रग तस्करी में गिरफ्तार किए गए जालंधर सब्जी मंडी के आढ़ती चरणजीत सिंह उर्फ बबलू बत्तरा से पुलिस ने 965 ग्राम अफीम बरामद की है। आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 18 के अधीन केस दर्ज किया गया है।
बता दें कि बीती रात थाना आदमपुर थाना के ए.एस.आई. सुरिन्द्रपाल सिंह की तरफ से दर्ज एफ.आई.आर. में बताया गया वे अपने साथी कांस्टेबल नरेन्द्रपाल कांस्टेबल गुरविन्द्र सिंह के साथ गांव खुर्दपुर नहर पर नाकाबंदी पर तैनात थे कि सूचना मिली कि चरणजीत सिंह बत्तरा पुत्र हरचरण सिंह वासी फ्लेट नंबर 3जी, सेठ हुक्म चंद कालोनी, जालंधर अपने सफेद रंग की वरना कार नंबर पी.बी. 08 सी.टी. 8500 पर होशियारपुर साइड से भारी मात्रा में अफीम लेकर आ रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने थाना आदमपुर में एफ.आई.आर. नंबर 56 एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 18 के अधीन केस दर्ज किया।
पता चला है कि पुलिस ने ट्रैप लगाकर जालंधर के चरणजीत सिंह उर्फ बबलू बत्तरा को काबू किया गया। हालांकि आरोपी को काबू करने से लेकर 24 घण्टे तक थाना आदमपुर की पुलिस लगातार चुप्पी साधे हुए है। अति सुविज्ञ सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने बबलू से 965 ग्राम अफीम बरामद की है।  इस मामले के खुलासे को लेकर थाना आदमपुर की पुलिस सारा दिन इस मामले में जानकारी देने से कन्नी काटती रही। बता दें कि चरणजीत बबलू का सब्जी मंडी मकसूदां में आढ़त का कारोबार है।

कुछ भी कहने से बचती रही पुलिस

अफीम बरामदगी के मामले में थाना आदमपुर पुलिस की अलग ही चेहरा सामने आया। मामूली शराब तस्करों को पकड़ कर प्रैस कान्फ्रैंस करने वाली पुलिस आज इस मामले में पूरी तरह से कुछ भी कहने से बचती रही। चर्चा है कि पुलिस इस मामले में खासे दबाव मे है।
ये भी पढ़ें