Prabhat Times
नई दिल्ली। कॉमेडियन भारती सिंह (bharti singh) और हर्ष की बेल को लेकर एन.सी.बी. (NCB) में ही विवाद खड़ा हो गया है।
अदालत से जमानत दिलवाने में दंपत्ति की मदद का आरोप में एन.सी.बी. द्वारा बड़ा एक्शन लेते हुए दो अधिकारियों को सस्पैंड करने के साथ ही भारती व हर्ष की बेल को अदालत में चैलेंज करते हुए याचिका दायर की है।
ड्रग्स रैकेट मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपने ही दो अफसरों पर एक्शन लिया है.
मुंबई NCB के दो अधिकारियों को सस्पेंड करते हुए शक जताया है कि कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में इन अधिकारियों का रोल संदेहास्पद रहा है. इसके अलावा NCB के वकील के रोल की भी जांच की जा रही है.
क्योंकि जब इन स्टार्स की बेल को लेकर सुनवाई होनी थी, तब वकील ही पेश नहीं हो पाए थे जिसके कारण NCB का पक्ष नहीं रखा गया. इन दोनों ही अफसरों पर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है.
आपको बता दें कि बीते दिनों NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था. जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.
जब भारती ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई, क्योंकि NCB का कोई अधिकारी या वकील कोर्ट में मौजूद ही नहीं था.
ऐसा ही फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुआ, जहां कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था.
जब करिश्मा ने अग्रिम जमानत की अर्जी डाली, तब भी NCB का कोई अधिकारी कोर्ट में नहीं था तो बेल मिल गई.
अब NCB की ओर से NDPS कोर्ट में याचिका दायर की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष को मिली बेल को चैलेंज किया गया है.
गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई एजेंसियों ने मुंबई में डेरा डाला हुआ है.
केस की जांच के दौरान ड्रग्स से जुड़ी बातें सामने आई थीं, जिसकी कड़ियां अभी तक जुड़ती जा रही हैं. अभी तक NCB कई फिल्म स्टार्स, टीवी स्टार्स, प्रोडक्शन कंपनियों के जुड़े लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

ये भी पढ़ें