Prabhat Times

जालंधर। (Elders and Women blessed in Jalandhar West Sushil Rinku) विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू ने सोमवार को बस्ती दानिशमंदा में लोगों के घर-घर जाकर वोट मांगें। उन्होंने लोगों से अपील की है कि 20 फरवरी को सभी अपने घरों से निकलें और कांग्रेस के निशान पंजे का बटन दबाकर कांग्रेस को कामयाब करें।
उन्होंने पिछले पांच साल इस इलाके में विकास के काम को पूरा किया है और बहुत सारे विकास कामों को अगले पांच साल में पूरा किया जाएगा। जिसके लिए उन्होंने उन्हें एक मौका और देने की अपील की। रिंकू को बस्ती दानिशमंदा में डोर टू डोर कंपैन में लोगों का बहुत प्यार मिला। महिलाओं और बुजुर्गों ने उन्हें गले लगा कर जीत कर मंत्री बनने का आशीर्वाद दिया।विधायक सुशील रिंकू ने लोगों को विश्वास दिलाया कि वेस्ट हलके में वह जो बदलाव देख रहे हैं। अभी यह बहुत कम है। आगे बहुत सारे प्रोजैक्टों पर काम होना बाकी है। जल्द ही वेस्ट हलके में हर स्तर पर विकास काम किए जाएंगे। इसके लिए उन्हें लोगों का प्यार और आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने कहा कि हलके में पानी, सीवरेज, सड़कों और लाइटों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। कूड़े का पुख्ता प्रबंधन किया जा रहा है।
इलाके के पार्कों को संवारा जाएगा। लोगों ने भी उन्हें विश्वास दिलाया कि वह उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। उन्हें ही एक-एक वोट दिया जाएगा। वह इस इलाके में भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे। गिरधारी लाल, बब्बू रतड़ा, लाडी मेहरा, सतपाल फोजी, अनिल अंगराल, कैप्टन बलौरी राम, ओम प्रकाश, गोबिंद अंगुराल और अन्य लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें