Prabhat Times
मोहाली। शिव मंदिर सनातन धर्म सभा, फेज़-9, मोहाली (Shiv Mandir Sanatan Sabha, Phase-9, Mohali) के चुनावों में प्रवीण शर्मा चुनाव जीत कर अगले दो साल के लिए प्रधान बने हैं। नई चुनी गई टीम में उनके साथ महासिचव जतिन्द्र गोयल तथा कैशियर रमनदीप शर्मा होंगे। तीन पदों को लिए हुए चुनावों में इन तीनों उम्मीदवारों ने अपने प्रतिद्वंदियों को भारी मतों से हराया।
बता दें कि शिव मंदिर सनातन धर्म सभा के हर 2 साल बाद चुनाव करवाए जाते हैं। पिछले कार्यकाल में एस.के. दुग्गल सभा के प्रधान रहे। हालांकि चुनाव हर 2 साल बाद होते हैं, लेकिन कोविड के कारण इस बार चुनाव कुछ माह देरी से हुए। सभा के चुनाव आज मंदिर परिसर में करवाए गए। प्रधान पद के लिए प्रवीण शर्मा, अनिल आनन्द, महासिचव पद के लिए राकेश कुमार, जतिन्द्र गोयल तथा कैशियर पद के लिए रमनदीप शर्मा और आई.डी. गर्ग आमने सामने थे। सभा की कुल 194 मतों में से 184 वोटें पड़ी। जिसमें प्रवीण शर्मा को 137 वोट, जतिन्द्र गोयल को 115 तथा रमनदीप शर्मा को 117 वोट पड़े। जबकि अनिल आनन्द को 42, राकेश कुमार को 64 तथा आई.डी. गर्ग को मात्र 66 वोटों पर ही संतोष करना पड़ा।
बता दें कि चुनाव जीतने वाले नए प्रधान प्रवीण शर्मा, जतिन्द्र गोयल तथा रमन शर्मा को पिछले कार्यकाल में प्रधान रहे एस.के. दुगगल का समर्थन प्राप्त था। एस.के. दुग्गल द्वारा पिछले दो साल में मंदिर परिसर में करवाए गए विकास कार्यों के कारण सभा के हर एक सदस्य ने एस.के. दुग्गल का समर्थन प्राप्त इन नव नियुक्त पदाधिकारियों पर विश्वास जताया। चुनाव जीतने वाले नवनियुक्त प्रधान प्रवीण शर्मा, महासचिव जतिन्द्र गोयचल तथा रंमनदीप शर्मा ने सभा के हर एक सदस्य का धन्यवाद किया। प्रधान प्रवीण शर्मा ने कहा कि सभा द्वारा जो भरोसा उनपर दिखाया गया है, उस पर खरा उतरने के लिए वे दिन रात एक करेंगे। मंदिर परिसर में विकास कार्यों को और गति से करवाया जाएगा। इस मौके पर नई चुनी गई टीम को एस.के. दुग्गल ने बधाई दी और उन्हें कार्यभार सौंपा।

ये भी पढ़ें