Prabhat Times
जालंधर। इस समय की बड़ी खबर महानगर जालंधर से मिली है। जालंधर के वडाला चौक के निकट स्थित सेंट सोल्ज़र डिवाईन पब्लिक स्कूल (St. Soldier Divine public School) में कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। स्कूल में कई सालों से चोकीदारी के तौर पर कार्यरत कामता प्रशाद का शव उसके कमरे में मिला है। कामता प्रशाद की नाक से खून बहता मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक सुबह उस समय स्कूल में हड़कंप मच गया जब माली और चौकीदार कामता प्रशाद का शव कमरे में बैड से नीचे गिरा मिला। सूचना मिलते ही स्कूल स्टाफ मौके पर पहुंचा और तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही ए.सी.पी. माडल टाऊन हरिन्द्र सिंह गिल मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।
ए.सी.पी. हरिन्द्र सिंह गिल ने बताया कि कामता प्रशाद का शव बैड से नीचे गिरा मिला। उसके नाक से खून बह रहा था। घटना स्थल पर बारीकी से जांच की गई। जांच के दौरान उसके कमरे से 58 हज़ार रूपए नकद मिला है। मृतक के परिजन मौके पर बुला कर पूछताछ की गई है।
ए.सी.पी. हरिन्द्र सिंह गिल ने बताया कि जांच में पता चला कि कामता प्रशाद को मिरगी के दौरे पड़ते थे। मृत्यु के कारणों की जांच के लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। रिपोर्ट के पश्चात जो तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई कर दी जाएगी। फिलहाल मृतक के परिजनों ने किसी प्रकार की कोई आशंका नहीं जताई है।
ये भी पढ़ें