Prabhat Times
नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) के उत्तम नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच सुबह-सुबह मुठभेड़(Encounter) हो गई है. रविवार तड़के करीब 5 बजे ये एनकाउंटर हुआ है जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों मुकुल और अंकित को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक ये दोनों बदमाश 7 जुलाई को उत्तम नगर में घर के अंदर हुई लूट में शामिल थे. इस एनकाउंटर में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल भी हो गया है.
7 जुलाई को उत्तम नगर इलाके में एक घर के अंदर लूट हुई थी. घर की ड्राइंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा था, जिसमें यह वारदात कैद हो गई थी. उस सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा सकता था कि किस तरीके से बदमाशों ने घर में मौजूद बच्चों को भी बंधक बना रखा था. बदमाश घर से 8 लाख के गहने और करीब 5 लाख कैश लूटकर ले गए थे.

दिल्ली में दिन दहाड़े घर में घुसकर लाखों की डकैती, बिजली कर्मचारी बनकर आए थे बदमाश

तभी से पुलिस इन बदमाशों के पीछे लगी हुई थी. रविवार तड़के द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ को जानकारी मिली कि उत्तम नगर बस टर्मिनल के पास बदमाश स्कूटी से आने वाले है. जिसके बाद पुलिस ने उस इलाके में ट्रैप लगा दिया. पुलिस का कहना है कि जैसे ही बदमाश दिखे पुलिस ने उनसे सरेंडर करने को कहा. लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर ही गोली चलाते हुए भागने की कोशिश की.
पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे दोनों बदमाश स्कूटी समेत वहीं गिर पड़े. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया है. लूट के इस सनसनीखेज वारदात में दो से तीन और बदमाश शामिल थे जिनकी तलाश फिलहाल जारी है.

ये भी पढ़ें