पंजाब में Gangster बैखौफ, पूर्व डिप्टी CM ओम प्रकाश सोनी को दी धमकी

soni

Prabhat Times
अमृतसर। (former deputy cm om prakash soni receives threat from- gangster) पंजाब में गैंगस्टर बिल्कुल बेखौफ हो चुके हैं। शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या के बाद गैंगस्टरों के हौंसले बढ़ चुके हैं।
आम पब्लिक को फिरौती के लिए आ रही फोन कॉल के बीच अब पंजाब के पूर्व डिप्टी सी.एम. ओम प्रकाश सोनी को भी गैंगस्टरों ने धमकी दी है।
ओम प्रकाश सोनी द्वारा अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस को सूचित किया गया है। पता चला है कि पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक़ पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी को अब गैंगस्टरों से धमकियां मिली हैं। उन्हें उनके पर्सनल नंबर पर फोन करके पैसों की मांग की गई है।
पूर्व डिप्टी सीएम सोनी की शिकायत पर थाना कंटोनमेंट की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कुछ दिन पहले ही अजनाला के पूर्व विधायक अमरपाल सिंह बोनी को भी गैंगस्टर्स ने धमकियां दी थी।
पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी ने कंटोनमेंट थाने में दी अपनी शिकायत में लिखा है कि उन्हें उनके पर्सनल नंबर पर 9109835900, 9474412975 और +99464688 पर कई वॉट्सएप कॉल्स आई हैं।
जिस पर अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से उन्हें धमकी दी गई और फरौती भी मांगी गई। लेकिन उन्होंने अभी तक किसी को कोई भी पैसा नहीं दिया है।
वह 35 साल से राजनीति में हैं और डिप्टी सीएम भी रह चुके हैं। उन्होंने उन्हें व परिवार को उचित सुरक्षा देने की भी मांग की है।
सोनी ने सबसे पहले सुरक्षा को लेकर डाली थी रिट
मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरफ से VIPs की सुरक्षा कम किए जाने के बाद सबसे पहले पूर्व डिप्टी सीएम ओम प्रकाश सोनी ने पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट में रिट पटीशन दायर की थी। लेकिन सिद्धूमूसेवाला की हत्या के बाद सभी की सुरक्षा को बहाल कर दिया गया था। इस धमकी के बाद अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से ओम प्रकाश सोनी की सुरक्षा को बढ़ाया गया है।

ये भी पढ़ें

——————————————

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14