Prabhat Times
जालंधर। कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमण तेज होने के साथ ही राज्य में कोरोना की टेस्टिंग में भी तेजी लाई जा रही है। टेस्टिंग में पंजाब के कैबिनेट मंत्री की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है जबकि जालंधर में दोपहर बाद कोरोना का हमला हुआ है। जालंधर में बड़े डाक्टर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता समेत 78 लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव मिली है।
जानकारी के मुताबिक राज्य में बज़ट सैशन शुरू हो रहा है। सरकार द्वारा बज़ट सैशन में हिस्सा लेने वाले लोगों को टेस्टिंग करवाने के लिए कहा गया है। इसी क्रम में आज राज्य के कैबिनेट मंत्री सुख सरकारिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि सुख सरकारिया को होम आईसोलेट किया गया है। साथ ही उनके संपर्क में रहे स्टाफ व नेताओँ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है।
उधर आज जालंधर में एक बार फिर कोरोना ने अपना क्रूर रूप दिखाया है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज जालंधर में एक बड़े डाक्टर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता समेत 78 लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव मिली है। सेहत विभाग तथा जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे नियमों का पालन करें। ताकि कोरोना वायरस संक्रमण से रोका जा सके।
उधर, पता चला है कि कपूरथला के एक स्कूल के 10 छात्रों तथा 3 अध्यापकों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव है। बताया जा रहा है कि स्कूल को तीन दिन के लिए बंद करके सैनीटाइज़ करने के आदेश जिला प्रशासन ने दिए हैं।

ये भी पढ़ें