Prabhat Times
चंडीगढ़। कोरोना वायरस (Coronavirus Punjab) एक बार पंजाब में विकराल रूप धारण कर चुका है। रोजाना कोरोना वारयस संक्रमण के एक हज़ार से ज्यादा मरीज़ पंजाब में सामने आ रहे हैं और मरीज़ों की मृत्यु हो रही है।
शनिवार को पंजाब में पूर्व विधायक की मृत्यु का समाचार है तथा साथ ही जालंधर में एक बार पिछले 24 घण्टों में 6 मरीज़ों की मृत्यु हुई है। साथ ही 193 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।
आज शनिवार को भी पंजाब में श्री मुक्तसर साहिब से पूर्व विधायक तथा एस.जी.पी.सी. सदस्य सुखदर्शन सिंह मराड़ की मृत्यु हो गई है। पूर्व विधायक की मृत्यु का कारण कोरोना बताया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक श्री मराड़ पिछले कई दिनों से बीमार थे और फरीदकोट अस्पताल में ईलाज अधीन थे। आज सुखदर्शन सिंह मराड़ की मृत्यु हो गई।
बता दें कि सुखदर्शन सिंह मराड़ एक बार विधायक और 2 बार शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मौजूदा कमेटी के सदस्य भी थे। उनकी उम्र करीब 70 साल बताई जा रही है।

जालंधर में कोरोना का कहर

सेहत विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक जालंधऱ में शनिवार को 193 मरीज़ों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। साथ ही 6 लोगों की मृत्यु हुई है। सेहत विभाग द्वारा जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस को हल्के से न लें। सेहत विभाग द्वारा जारी नियमों का पालन करें ताकि इस महामारी के संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके।
सेहत विभाग के मुताबिक जालंधर में सामने आए मरीज़ सैंट्रल टाऊ, न्यू जावहर नगर, गुरू अमरदास नगर, मोता सिंह नगर तथा शहर के कई ईलाकों के रहने वाले हैं। सामने आई 193 मरीज़ों में कुछ मरीज़ जिला जालंधर से बाहर के भी बताए गए हैं।

ये भी पढ़ें