जालंधर (ब्यूरो): कोरोना वायरस संकट के बीच भूखे जरूरतमंद परिवारों की मदद के लिए शहर के आम और खास आगे आने लगे हैं।

सोमवार को जहां जालंधर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक केडी भंडारी ने जरूरतमंदों को खाना बांटा वहीं जालंधर इलेक्ट्रिकल मर्चेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन भी मदद को आगे आई।

भंडारी ने न्यू रविदास नगर, जिंदा रोड, जनता कॉलोनी, शहीद भगत सिंह कॉलोनी, स्वर्ण पार्क, गदईपुर, महेंद्रू मोहल्ला, मलका मोहल्ला, गुरु नानक नगर और हरदयाल नगर इलाकों में जाकर जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री और आटा दिया।

उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोग उनसे संपर्क करके राशन की प्राप्त कर सकते हैं। भंडारी ने कहा कि कर्फ्यू खत्म होने का यह मुहिम जारी रहेगी।

जालंधर इलेक्ट्रिकल मर्चेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन भी कर रही है मदद

कोरोना वायरस संकट और कर्फ्यू के बीच सोमवार को जालंधर इलेक्ट्रिकल मर्चेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन फगवाड़ा गेट ने पठानकोट बाईपास, अमृतसर हाईवे, अजीत नगर, बाशिरपुरा, गुरुनानक पूरा, लधेवाली के इलाकों में जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा।

एसोसिएशन की तरफ से टीएस बेदी (चेयरमैन डायरी कमेटी) राकेश कपूर (प्रधान) और सौरभ अग्रवाल (टूर कमेटी इंचार्ज) ने सारी व्यवस्था की।

प्रधान राकेश कपूर ने बताया कि उनकी एसोसिएशन हमेशा शिक्षा, चकित्सा, सामाजिक और धार्मिक क्षेत्र में अपना योगदान देने में आगे रहती है।

संकट की इस घड़ी में पूरी एसोसिएशन देशवासियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। एसोसिएशन की ओर से सोमवार को 100 और परिवारों को राशन बांटा गया।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन, मेडिकल स्टाफ, दूध, फल, सब्ज़ी राशन विक्रेता, मजदूर कामगार और एनजीओ तन, मन, धन से देशवासियों की सेवा में लगे हैं।

उन्होंने उन लोगों का आभार जताया जो राष्ट्रहित में घरों के अंदर बैठे हैं। राशन बांटने में बॉबी सहगल तरविंदर साईं, कुकी बेहल, एडवोकेट मनीष सहगल आदि ने सहयोग दिया।