Prabhat Times
गुरदासपुर। (suicide) धारीवाल में कर्ज से परेशान एक परिवार के तीन लोगों ने सलफास खाकर आत्महत्या की ली। मरने वालों में पति पत्नी और एक बेटी शामिल है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर में लाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक धारीवाल निवासी नरेश कुमार (42), भारती शर्मा (38) और उनकी बेटी मानसी (16) ने मंगलवार की रात को खुद को कमरे में बंद करके सलफास की गोलियां खा ली। इससे पहले भारती शर्मा द्वारा एक वीडियो बनाया गया।
जिसमें उसने अपनी मौत के लिए अपने सगे भाई व कुछ अन्य लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया। उसने यह भी बताया कि उन्हें सल्फास की गोलियां खुद उनके भाई ने भेजी हैं और उन्हें आत्महत्या करने की सलाह दी है।
उन्होंने कहा कि उन्हें इस वीडियो के बाद भी इंसाफ मिलने की तो कोई उम्मीद नहीं, लेकिन वह चाहते हैं कि लोग उक्त लोगों के चंगुल में ना फंसे, ताकि किसी अन्य व्यक्ति को उनकी तरह ऐसा कदम उठाना पड़े।
नरेश कुमार धारीवाल शहर में ही गन्ने का रस बेचने का काम करता था। मृतकों ने सल्फास खाते समय अपने 18 वर्षीय बेटे कुनाल को इसकी भनक नहीं लगने दी।
सल्फास खाने के बाद मृतकों को इलाज के लिए अमृतसर लेजाया जा रहा था कि नरेश कुमार ने बटाला और मां बेटी ने अमृतसर पहुंचकर दम तोड़ दिया।
पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें