जालंधर में बड़ा हादसा! पिता और मासूम बच्चा जिंदा जले, दो की हालत गंभीर

Father

Prabhat Times

जालंधर।  (Father and innocent child burnt alive jalandhar) दिन निकलते ही जालंधर से दुःखभरी खबर सामने आई है। जालंधर के लम्मा पिंड चौक के निकट प्रवासी मजदूरों के क्वार्टर में सुबह अचानक आग लग जाने से युवक व उसके मासूम बच्चे की आग में जल जाने से मृत्यु हो गई है, जबकि महिला और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक लम्मा पिंड चौक के निकट प्रवासी मजदूरों के क्वार्टर हैं। सुबह एक क्वार्टर में अचानक आग लग गई। जिससे क्वार्टरों में अफरा तफऱी मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचित किया। सूचना मिलते ही एडीसीपी सोहेल मीर, एसीपी निर्मल सिंह मौके पर पहुंचे।
बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदजूरों का परिवार क्वार्टर में किराए पर रहता था। अंदेशा है कि गैस लीकेज के कारण ये हादसा हुआ। घटना में प्रवासी मजदूर व उसके मासूम बेटे की मृत्यु हुई है, जबकि महिला व एक बच्चे की हालत भी गंभीर है।  झुलसी महिला व बच्चे का ईलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है।
चर्चा है कि सुबह जब महिला द्वारा गैस चूल्हा जलाया गया तो उस समय ये घटना हुई। गैस लीकेज की संभावना जताई जा रही है।
एडसीपी सोहेल मीर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। ये भी जांच की जाएगी कि यहां क्वार्टर किसके हैं और क्या किराएदार रखने संबंधी जानकारी पुलिस में दी गई थी या नहीं।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें