जालंधर (ब्यूरो): देर शाम चली तेज आंधी, तूफान व बारिश के कारण जालंधर के पीर बोदला बाजार में हुए बड़े हादसे में पिता पुत्र की मृत्यु हो गई। पता चला है कि पिता पुत्र काम सेे घर लौट रहे थे।

रास्ते में बिजली की तार टूट कर पानी में गिरने से करंट आ गया। वहां से गुजर रहे गुलशन व उसके बेटे मन वासी छोटा अली मोहल्ला की मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक आज रात करीब 8 बजे जब्रदस्त बारिश हुई। बताया जा रहा है कि मूसलाधार बारिश वे तेज आंधी के कारण पीर बोदला बाजार में बिजली की हाई टेंशन वायर टूट कर नीचे पानी में गिर गई।बताया जा रहा है कि बिजली की तार गिरने से पानी मे करंट आ गया। इसी दौरान करीब 9 बजे गुलशन व उसका बेटा मन (13) वासी छोटा अली मोहल्ला, जालंधर मोटर साईकल पर काम से घर लौट रहे थे। पीर बोदलां बाजार में भरे बारिश के पानी से गुजरते समय उन्हे जोरदार झटका लगा और गिर गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनो बाप बेटे की मौक पर ही मृत्यु हो गई। आसपास के लोगों ने दोनो को तुरंत सिविल अस्पताल ले गए। लेकिन दोनो की मौत हो चुकी थी।सूचना मिलते ही इलाका विधायक राजेन्द्र बेरी, भूषण शर्मा अन्य लोग इकट्ठे हो गए। पता चला है कि गुलशन व उसका बेटे मन दोनो पक्का बाग में फोटो फ्रेमिंग की दुकान पर काम करते थे।

ये भी पढ़ें