Prabhat Times

चंडीगढ़। (Fear of new CM Bhagwant Mann in Punjab, this department gave these strict orders to the employees) पंजाब के नए सी.एम. भगवंत मान का खौफ सरकारी विभागों मे नज़र आने लगा है। लेट लतीफी के लिए मशहूर सरकारी अधिकारी और कर्मचारी डरे से लग रहे हैं।
संभवतः पहली बार विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा अपने विभाग के कर्मचारियों को सरकारी समय के मुताबिक डियूटी पर हाजिर होने के आदेश जारी करने पड़ रहे हैं।
बता दें कि पंजाब में सत्ता संभालते ही सी.एम. भगवंत मान ने स्पष्ट कहा कि काम आज से ही शुरू हो जाएगा, क्योंकि वे पहले ही 70 साल पीछे हैं।
आला सूत्रों के मुताबिक भगवंत मान ने सबसे पहले सरकार के हर विभाग के हर अधिकारी कर्मचारी को निर्धारित समय पर डियूटी पर हाजिर होने के निर्देश दिए हैं।
इसी क्रम में कई विभागों द्वारा ये निर्देश लिखित तौर पर जारी किए गए हैं। आज रैविन्यू, रिहैब्लीटेशन एंव डिजास्टर मैनेजमैंट द्वारा अधिकारियों कर्मचारियों को 9 से 5 बजे तक हाजि़र रहने के लिखित आदेश जारी किए हैं।
साथ ही चेतावनी भी दी है कि अगर चैकिंग के दौरान कोई अधिकारी या कर्मचारी गैर हाज़िर पाया गया तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी.
ये भी निर्देश दिए गए है कि कर्मचारी अपनी ब्रांच छोड़ कर बिना वजह दूसरी ब्रांच में न जाए. सीट छोड़ने से पहले संबंधित अधिकारी को बताया जाए.

पढ़ें आदेश

 


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें