Prabhat Times
रुपनगर। कोरोना महामारी के चलते पंजाब में जारी कोविड गाइडलाइंस के बारे शायद फिल्म एक्ट्रैस (Film Actress) को समझ नहीं आ रहा है। रोजाना किसी न किसी शहर में फिल्म की शूटिंग की जा रही है। गिप्पी ग्रेवाल और जिम्मी शेरगिल पहले से ही कानून पचड़े में फंस चुके हैं।
पंजाब में कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन करके फिल्म शूटिंग का एक और मामला सामने आया है। रूपनगर के मोरिंडा की शुगर मिल में शूटिंग करने पहुंची अदाकारा उपासना सिंह विवादों में घिर गई हैं।
वे यहां फिल्म की कास्ट के साथ शूटिंग करने पहुंची थी। तभी प्रशासन को भनक लग गई। मौके पर गई पुलिस की टीम को अदाकारा उपासना सिंह की कास्ट फिल्म शूटिंग की मंजूरी नहीं दिखा सकी। पुलिस कर्मी मौके वीडियो बनाकर ले गए हैं। पुलिस ने अभी आगे की कार्रवाई को लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं दी है।
बता दें कि पंजाब में कोविड नियमों का उल्लंघन कर फिल्म शूट करने का यह पिछले कुछ दिनों में तीसरा मामला है। इससे पहले लुधियाना में अभिनेता जिम्मी शेरगिल को बिना मंजूरी वेब सीरीज शूट करने के आरोप में केस दर्ज करके गिरफ्तार किया गया था।
दो दिन पहले ही पंजाब सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल पटियाला के बनूड़ में शूटिंग करते पकड़े गए थे। पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के मामले में उन सहित करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर लिया था। बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।
ये भी पढ़ें