Prabhat Times
अमृतसर। शहर के मकबूलपुरा थाना अंतर्गत मेहता रोड क्षेत्र में स्थित श्री गुरु तेग बहादुर नगर में एक फाइनेंसर ने पांच साल के बेटे की हत्‍या कर दी और अपनी पत्‍नी को भी गोली मार दी। इसके बाद उसने अत्‍महत्‍या कर ली। देर रात हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि कारोबार में भारी नुकसान की वजह से वह बेहद परेशान था।
क्षेत्र के कोठी नंबर 127 में विक्रमजीत सिंह मान ने सोमवार की देर रात पहले पांच साल के बेटे को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपनी पत्‍नी को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें लिखा है कि कोरोना काल के दौरान लगे लॉकडाउन की वजह से उसे काफी घाटा हो गया था। इसके बाद भी उसने कारोबार को संभालने की कोशिश की, लेकिन इसमें कामयाब नहीं हुआ। इस कारण वह खुद की और अपने परिवार की जीवन लीला समाप्त कर रहा है।
घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एडीसीपी हरपाल सिंह ने बताया कि तीनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है। आज सुबह उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। परिवार के संगे संबंधी और रिश्तेदार देर रात घटनास्थल पर पहुंच गए।

घटना के बाद लगी लोगों की भीड़।

लोगों ने बताया कि विक्रमजीत सिंह मान पेशे से फाइनेंसर था। उसका मार्केट में काफी पैसा लगा हुआ था। कोरोना का हाल के दौरान मार्केट में उसका लाखों रुपया फंस गया। बताया जा रहा है कि उसे कई लोगों का लाखों रुपयों का भुगतान भी करना था जो उसे अब तंग करना शुरू करने लगे थे। विक्रमजीत को लगने लगा था कि अब उसके पैसे मार्केट में डूबने लगे हैं। इसी कारण वह पिछले 2 महीने से काफी परेशान था।
पता चला है कि वारदात को अंजाम देने से पहले विक्रमजीत सिंह मान अपने किसी पड़ोसी का पिस्तौल ले आया था। देर रात उसने पहले अपने पांच साल के बेटे वरसीरत सिंह को गोली मारी और फिर अपनी पत्‍नी की यादकिरण कौर मान की हत्‍या कर दी। इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। लगातार गोलियाें  की आवाज सुनकर आसपास के लोग उसके घर की ओर भागे और किसी तरह दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसे। घर के अंदर चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था और सभी लोग तड़प रहे थे। अस्पताल ले जाने से पहले ही तीनों ने दम तोड़ दियाl

ये भी पढ़ें