Prabhat Times
जलालाबाद। चुनावों के लिए नामांकन के दौरान शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल (Sukhbir Badal) पर हुए हमले को लेकर कांग्रेसी विधायक, उनके बेटे तथा सैंकड़ो समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही सुखबीर बादल ने ऐलान किया है कि 14 फरवरी को वो खुद जलालाबाद में मौजूद रहेंगे, ताकि वोटिंग प्रक्रिया शांतिपूर्वक ढंग से हो सके।
शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल ने दावा किया है कि उन पर हुए हमले को लेकर कांग्रेसी विधायक रमिन्द्र आंवला, बेटे जतिन आंवला पर केस दर्ज किया गया है। सारा दिन चले हाई वोल्टेज़ ड्रामे के बाद शाम के समय पत्रकार वार्ता के दौरान सुखबीर बादल ने एफ.आई.आर. की कापी भी दिखाई।
सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली वर्करों के स्टैंड के चलते ही पुलिस ने ये कार्रवाई की है। सुखबीर बादल ने कहा कि पहले वे इस बात पर अड़िग थे कि जब तक वो जलालाबाद से नहीं जाएंगे, जब तक शिअद उम्मीदवार के नामांकन पत्र दाखिल नहीं हो जाता। इसके पश्चात कहा गया था कि तहसील कांपलैक्स में शुरू किया गया धरना जब तक जारी रहेगा, जब तक हमले के आरोपियों पर केस दर्ज नहीं किया जाता।
शिअद सुप्रीमो ने दावा किया कि विधायक, उसके बेटे व अन्यों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है। सुखबीर बादल ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया है। उन पर हमला पुलिस की शह पर हुआ है। सुखबीर बादल ने कहा कि आप उम्मीदवार के भी नामांकन दाखिल नहीं होने दिया गया। सुखबीर बादल ने बड़ा ऐलान किया है कि 14 फरवरी को को खुद जलालाबाद में पहुंच कर वोटिंग प्रक्रिया के दौरान वहां मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें