जालंधर के Guardian Hospital के डाक्टर के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा, पढें

Guardian

Prabhat Times

जालंधर। (FIR Register Against Dr Guardian Hospital) जालंधर के लिंक रोड पर स्थित Guardian Hospital अस्पताल में बीती रात मरीज की इलाज के दौरान हुई मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि मरीज वंश (16) पुत्र चंद्र सेन का इलाज कर रहे डॉ जितेंद्र शराब के नशे में था. इस तथ्य का खुलासा पुलिस द्वारा बीती रात डॉ जितेंद्र का सिविल अस्पताल से करवाई गई मेडिकल जांच में भी हुआ है. पुलिस ने Guardian Hospital में कार्यरत डॉ जितेंद्र के खिलाफ 304 आईपीसी के अधीन केस दर्ज कर लिया है.
बता दें कि बीती रात मुकेरिया के रहने वाले चंद्र सेन के बेटे वंश को अस्पताल दाखिल करवाया गया था. चंद्रसेन ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद वंश का बस के साथ एक्सीडेंट हो गया था. मुकेरिया सिविल अस्पताल से उसे जालंधर प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. सोमवार शाम 6:30 बजे डॉ संजीव गोयल के गार्डियन अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया. वंश के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर अस्पताल स्टाफ की लापरवाही के कारण उनके बेटे की मृत्यु हुई. वंश का इलाज कर रहा डॉक्टर जितेंद्र शराब के नशे में था. बीती रात वंश के परिजनों व समर्थकों द्वारा अस्पताल के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए. अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही का पता चलते ही अकाली नेता चंदन ग्रेवाल, भाजपा नेता अशोक सरीन, हैप्पी सौंधी द्वारा मौके पर पहुंच कर पीडित पक्ष को इंसाफ दिलवाने का भरोसा दिया. और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर कार्रवाई की मांग की.
मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने डॉ जितेंद्र को हिरासत में लिया और सिविल अस्पताल से मेडिकल जांच करवाई. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि डॉ जितेंद्र बच्चे के इलाज के दौरान शराब पिए हुए था. आरोपी डॉक्टर जितेंद्र के खिलाफ धारा 304 आईपीसी के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें