Prabhat Times
जालंधर। (FIR Registerd Against congress leader and showroom owner, Model Town, Jalandhar) महानगर जालंधर से इस समय की बड़ी खबर है। कमिश्नरेट पुलिस के थाना नम्बर 6 में माडल टाउन के चर्चित नेता अरविंद मिश्रा, मोंटी कार्लो शोरूम के गगन दुआ और हरमीत बावा के खिलाफ धोखाधड़ी और फिरौती मांगने के आरोप में केस दर्ज किया है।
जानकारी के मुताबिक बीते साल जालंधर की माडल टाऊन मार्किट में स्पा सैंटर में नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला चर्चा का विषय रहा। इस मामले को लेकर पार्षद समेत कई लोगों पर अप्रत्यक्ष रूप से खबरें वॉयरल हुई। इसी बीच इसी स्पा सैंटर के मामले से जोड़ते हुए माडल टाऊन मार्किट में स्थित शोरूम मालिक पर भी कीचड़ उछाला गया। उक्त दुकानदार का नाम लेकर न्यूज़ कटिंग वॉयरल की गई।
इस मामले में शोरूम मालिक द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। चंडीगढ़ में ब्यूरो ऑफ इनवेस्टीगेशन को दी गई शिकायत में बताया गया कि उनके खिलाफ फर्जी न्यूज़ कटिंग तैयार करके वॉयरल की जा रही हैं। इस मामले की जांच साईबर सैल, चंडीगढ़ द्वारा की गई। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि फर्जी न्यूज़ कटिंग वॉयरल करके उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई और फिरौती तक की मांग की गई।
साईबर सैल द्वारा मामले की जांच के दौरान न्यूज़ कटिंग फर्जी पाई गई। इस मामले में पुलिस द्वारा नेता अरविंद मिश्रा, माडल टाऊन मार्किट में स्थित मौंटी कार्लो शोरूम के मालिक गगन दुआ तथा हरमीत बावा के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। थाना नम्बर 6 में चर्चित नेता अरविंद मिश्रा, गगन दुआ और हरमीत बावा के खिलाफ धारा 384, 465, 469, 511, 120 बी आई.पी.सी. के अधीन केस दर्ज किया गया है। सूत्रों के मुताबिक आगे जांच में आरोपियों के खिलाफ आई.टी. एक्ट की धारा भी जोड़ी जा रही है। इस मामले में थाना नम्बर 6 की पुलिस फिलहाल चुप्पी साधे हुए है। बता दें कि नेता अरविंद मिश्रा द्वारा नकोदर विधानसभा हल्का से कांग्रेस में अपनी दावेदारी जताई जा रही है।
“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें