Prabhat Times

जालंधर। (FIR Registerd Against Asstt. Lineman PSPCL) विजीलैंस ब्यूरो इस समय एक्शन में है। दो दिन पहले पंजाब होम गार्ड के भ्रष्ट अधिकारियों पर केस दर्ज करने के बाद आज पी.एस.पी.सी.एल. के सहायक लाईनमैन के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप में केस दर्ज किया है।
आरोप है कि सहायक लाईन मैन अमृत लाल मोदी ने बिजली का बिल एडजस्ट करवाने का झांसा देकर 75 हज़ार रूपए रिश्वत ली।
एस.एस.पी. विजीलैंस ब्यूरो दिलजिन्द्र ढिल्लों ने बताया कि गांव तल्हण निवासी बलबीर कौर ने व्हाटसएप्प नंबर पर शिकायत दी थी। उसने बताया कि उसका सारा परिवार इकट्ठा रहता है। जिस कारण वह अपना बिजली का बिल जमा नहीं करवा पाए।
बलबीर कौर ने मुकेश कुमार नाम के व्यक्ति के ज़रिए अमृत लाल मोदी के साथ संपर्क किया और बिजली का बिल एडजस्ट करवाने की बात कही। बिजली का बिल एडजस्ट करवाने के लिए उसे समय समय पर 75000 रूपए रिश्वत दी।
बाद में बिल जमा न होने के कारण उनका क्नैक्शन विभाग द्वारा काट दिया गया। उसने मुकेश के ज़रिए अमृत लाल मोदी से संपर्क किया और रूपए वापस मांगे। इसकी वीडियो रिकाडिंग कर ली और अमृत लाल ने बलबीर कौर को 75 हज़ार रूपए का चैक भी दिया, जो कि पास नहीं हो सका।
एस.एस.पी. विजीलैंस ने बताया कि मामले की जांच इंस्पेक्टर राजविन्द्र कौर द्वारा की गई। जांच में तथ्यों के आधार पर अमृत लाल मोदी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते केस दर्ज कर लिया गया है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें