Prabhat Times
अमृतसर। पंजाब के अमृतसर से बडी खबर है। यहां सिविल अस्पताल में रविवार सुबह 4:00 बजे मेडिकल लीगल रिपोर्ट लेने आए दो पक्ष भिड़ गए। इस दौरान एक पक्ष के व्यक्ति ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी।
एक गोली अस्पताल में कार्यरत इमरजेंसी मेडिकल आफिसर भवनीत सिंह को लगी। भवनीत सिंह को तत्काल निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया।
घटना की जानकारी पाकर मौके पर डीसीपी परमिंदर सिंह व सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. चंद्रमोहन पहुंच गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए।
असल में लव कुश नगर में दो लोगों के बीच मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के दर्जन भर से ज्यादा लोग आमने-सामने हो गए। एक दूसरे को जमकर पीटा।
झगड़े के बाद दोनों ही पार्टियां सिविल अस्पताल में मेडिको लीगल रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए पहुंच गए। यहां भी दोनों आपस में भिड़ गए। डीसीपी परमिंदर सिंह मंडार ने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इमरजेंसी मेडिकल आफिसर भवनीत सिंह की जांघ पर गोली लगी है। इससे पूर्व इसी अस्पताल में फरवरी माह में घुसे दो अज्ञात युवकों ने पिस्टल दिखाकर लैब टेक्निशन मनजिंदर संधू से 20 लाख की मांग की थी। शिकायत के बावजूद पुलिस ने आरोपितों की धरपकड़ नहीं की।

ये भी पढ़ें