Prabhat Times
जालंधर। (firing) महानगर जालंधर जिला में अपराधिक वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। बीती रात जालंधर देहात के करतारपुर एरिया में ढाबे पर मामूली विवाद के बाद कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
लेकिन ईलाके में दहशत का माहौल है। घटना की वजह महज़ 100 रूपए को लेकर ढाबा मालिक और ग्राहक में हुआ विवाद बताया जा रहा है। एक्सयूवी कार चालक और बाइक सवार आधा दर्जन के करीब लोगों ने रिवाल्वर से फायर किया और जमकर हुड़दंग मचाया।
हाथापाई में कार सवारों ने दातर से हमला कर ढाबे के करिंदे को घायल कर दिया। मौके पर डीएसपी सुखपाल सिंह पुलिस पार्टी ने पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच शुरू कर दी।ढाबे के मालिक लाड्डा ने बताया कि रात नौ बजे के करीब एक्सयूवी कार रुकी। उनके साथ एक लड़की भी थी जिन्होंने सौ रुपये का कुछ सामान खरीदा। जब उसने पैसे मांगे तो कार सवार व बाइक के साथ खड़े कुछ युवाओं ने हुडदंग मचाना शुरू कर दिया। उन्होंने लाठियां और दातर से हमला बोल दिया। कार सवारों ने तीन हवाई फायर भी किए।
डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि घटना के दौरान गाड़ी का शीशा भी टूट गया। एक आरोपित की पहचान हो चुकी है। जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा। कानून-व्यवस्था भंग करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें