Prabhat Times
जालंधर। (Firing incident bus stand Jalandhar) महानगर जालंधर में आज रात एक बार फायरिंग की बड़ी वारदात हुई। मामूली विवाद में हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल हुआ है। फायरिंग करने वाले आरोपी फरार बताए गए हैं। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोल बरामद किए हैं। घटना के कारणों का तत्काल खुलासा नहीं हो पाया है।
जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड फ्लाई ओवर के निकट ही कुछ लोगों द्वारा पार्टी की जा रही थी। इसमें टैक्सी का कारोबार करने वाले अरमान ट्रैवल के लोग वहां पार्टी कर रहे थे। इसी बीच वहां मौजूद आटो चालकों के साथ विवाद हो गया। बताया गया है कि पहले हाथापाई, मारपीट और फिर ईंटे बरसाई गई। इसी बीच एक पक्ष द्वारा फायर कर दिए गए। गोली लगने से अनिकेत उर्फ लक्की वासी अर्जुन नगर, लाडोवाली रोड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। लक्की के गोली लगते ही हड़कंप मच गया। वहां मौजूद लोगों द्वारा लक्की को अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत करार दिया गया। घटना मे एक युवक के घायल होने की भी सूचना है.
सूचना मिलते ही एडीसीपी सिटी -1 सोहेल मीर, डी.एस.पी. मनजीत सिंह, थाना नम्बर 6 के एस.एच.ओ. सुरजीत सिंह मौके पर पहुंचे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अरमान ट्रैवल के लोगों द्वारा आपस में कोई पार्टी की जा रही थी। लगभग 10-12 युवक बीच सड़क शराब पी रहे थे। इसी बीच लक्की के साथ उनका कुछ विवाद हो गया। फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि दोनो पक्षों में पुरानी रंजिश थी या नहीं। ये भी चर्चा है कि वारदात के समय गैंगस्टर भी मौके पर मौजूद थे।
मौके पर मौजूद अवि कुमार ने बताया कि वे आटो चलाते हैं। वे इकट्ठे बैठे हुए थे। इसी बीच अरमान ट्रैवल के 10-12 लोगों ने उन पर हमला कर दिया। आटो चालक ने बताया के वे तथा लक्की अपना काम कर रहे थे कि अचानक सामने शराब पी रहे अरमान ट्रैवल के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया।
इस बारे में एडीसीपी सोहेल मीर का कहना है कि घटना के हर पहलू को चैक किया जा रहा है। लक्की की मौत हो चुकी है। घटना के हर पहलू को खंगालने के पश्चात कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एडीसीपी ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से 2 खोल मिले हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़ित पक्ष को आरोपियों की पहचान है। जिनकी सहायता से जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त करके काबू किया जाएगा।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें