Prabhat Times
जालंधर। महानगर जालंधर से बड़ी खबर सामने आई है। शहर के अतिव्यस्त प्रीत नगर सोढ़ल रोड़ पर दिन दिहाड़े कुछ युवकों ने कारोबारी की दुकान में घुसकर फायरिंग कर दी। एक के बाद एक कई फायर किए गए।
घटना में पी.वी.सी. कारोबारी गुरमीत उर्फ टिंकू के गोलियां लगी है। पता चला है कि वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई है। घायल टिंकू को गंभीर हालत में अस्पताल दाखिला करवाया गया है। जहां उसकी मृत्यु हो गई। घटना पुरानी रंजिश का परिणाम बताया जा रहा है।
पता चला है कि बाबा पी.वी.सी. का मालिक गुरमीत टिंकू आज अपनी दुकान पर बैठा था कि कुछ युवकों ने वहां फायरिंग कर दी। टिंकू बचने के लिए दुकान के ऊपर की तरफ भागा, लेकिन गोली उसे लग गई। हमलावर फरार हो गए। टिंकू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत करार दिया गया।

ये है मर्डर की वजह

पता चला है कि टिंकू की पुनीत नाम के युवक के साथ टस्सल चल रही थी। चर्चा है कि गुरमीत टिंकू के दूसरे पक्ष के  साथ हुई रंजिश का बीज दशहरा पर्व के दौरान लगा। पता चला है कि एक कमेटी के पदाधिकारी बनाने को लेकर दूसरे पक्ष के साथ विवाद हुआ। जिसे लेकर दोनो पक्षों में रंजिश चल रही थी।
पता चला है कि कुछ सप्ताह पहले दूसरे पक्ष के लोगो ने टिंकू को घेरा था। जिसके पश्चात टिंकू पर दूसरे पक्ष के घर पर पथराव के आरोप लगे। चर्चा है कि इस घटना की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी सामने आई। जिस कारण रंजिश ज्यादा बड़ गई थी। पुलिस ने भी कानूनी कार्रवाई  करके पल्ला झाड़ दिया।
चर्चा है कि ईलाके के एक राजनीतिज्ञ द्वारा एक पक्ष की फेवर की जा रही थी। जिस कारण मामला सुलझ नहीं रहा था। इसी रंजिश के चलते आज ये बड़ी वारदात हुई। फिलहाल पुलिस इस मामले में अधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है।

ये भी पढ़ें