Prabhat Times
लुधियाना। (Firing) पंजाब के लुधियाना शहर से बड़ी खबर आ रही है। दिन दिहाड़े जमालपुर ईलाके में फायरिंग की सूचना है। एक के बाद एक तीन फायर करके हमलावर मोटर साईकल पर ही फरार हो गए। घटना में आटो सेंटर मालिक के घायल होने की सूचना है।
वारदात घटनास्थल के निकट लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। उनमें से एक गोली वर्कशाप मालिक के सिर को छूकर निकल गई। लहूलुहान अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।
जानकारी के मुताबिक जमालपुर कालोनी के एचई चौक स्थित धन्ना आटो सेंटर का मालिक गुरविंदर सिंह उर्फ धन्ना अपनी वर्कशाप के बाहर खड़ा था। उसी दौरान स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने उसकी तरफ चार फायर कर दिए। धन्ना ने होशियारी दिखाते हुए अपना बचाव कर लिया। मगर अंत में किए कि चौथे फायर के छरे उसके सिर के पिछली तरफ लग गए। जिससे वो घायल हो गया।
घटना का पता चलते ही पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है।पुलिस ने घटना स्थल से तीन चले हुए खोल बरामद कर लिए। आरोपियों का सुराग लगाने के लिए पुलिस की विभिन्न टीमों को इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के लिए लगाया गया है। पुलिस की टीमें इलाके के लोगों से पूछताछ में जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें