Prabhat Times

जालंधर में एक्स.ई.एन. तैनात है आरोपी ट्रांसपोर्टर का बेटा

फगवाड़ा। (Firing Phagwara) इस समय की बड़ी खबर फगवाड़ा से हैं। फगवाड़ा में घरेलू विवाद के दौरान एक व्यक्ति ने अपने बहू व उसके मायके वालों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। वारदात आरोपी की बहू की बहिन की मौत हो गई जबकि उसका समधी घायल हो गया। बड़ी बात ये है कि फायरिंग, हत्या की वारदात पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में हुई।
पुलिस ने मौके पर ही आरोपी सुरेश गोगना को काबू करके पिस्तौल ज़ब्त कर ली है। एस.पी. सर्वजीत सिंह, इंस्पेक्टर नवदीप सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि हमलावर ने एक के बाद एक 6 गोलियां चलाई।
जानकारी के मुताबिक पटियाला निवासी प्रभजोत कौर की शादी फगवाड़ा के ग्रीन एविन्यू निवासी सुरेश गोगना के बेटे एक्स.ई.एन. सन्नी गोगना के साथ हुई थी। दोनो की लव मैरिज थी।
एस.पी. सर्वजीत सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि प्रभजोत कौर आज अपने बेटे को साथ लेकर मायके जाना चाहती थी। लेकिन सुरेश गोगना ने पौते को यहीं छोड़ कर जाने के लिए कहा। इसी बात पर आज विवाद हो गया।
एस.पी. सर्वजीत ने बताया कि गुस्से में सुरेश गोगना ने प्रभजोत कौर को कमरे में बंद कर दिया। इसी बीच प्रभजोत ने अपने परिजनों को पटियाला में फोन कर दिया।
शाम के समय प्रभजोत के पिता अमरजीत व बहिन मेहरजोत कौर फगवाड़ा आ गए। इसी बीच प्रभजोत कौर ने पुलिस को भी सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मचारी अभी बात कर ही रहे थे कि कोठी के बाहर सुरेश गोगना और अमरजीत व अन्यों के साथ विवाद हो गया।
तीखी नोकझोंक और तल्खी के बीच सुरेश गोगना ने एक के बाद एक 6 गोलियां चला दी। मेहरजौत कोर की मृत्यु हो गई और अमरजीत सिंह घायल हो गया। अमरजीत की हालत भी गंभीर बताई गई है।
एस.पी. सर्वजीत सिंह ने बताया कि कोठी के अंदर मौजूद पुलिस कर्मचारी तुरंत भाग कर बाहर आए और सुरेश गोगना को काबू करके वैपन ज़ब्त कर लिया। एस.पी. सर्वजीत ने बताया कि सुरेश गोगना का बेटा सन्नी गोगना जालंधर में वाटर सप्लाई विभाग में बतौर एक्स.ई.एन. तैनात है। घटना के हर पहलू को गहराई से जांचा जा रहा है।

बड़ा ट्रांसपोर्टर है सुरेश गोगना

पुलिस के मुताबिक सुरेश गोगना का स्कूल बस ठेके पर देने का बड़ा कारोबार है। परमार मार्किट में उसकी ट्रांसपोर्ट कंपनी है। सुरेश गोगना द्वारा जालंधर, लुधियाना, कपूरथला, फगवाड़ा, अमृतसर व अन्य जिलों में स्कूलों में बसें ठेके पर लगाई हैं। बताया जा रहा है कि सुरेश गोगना की कंपनी में लगभग 300 के करीब बसों का फ्लीट है।
ये भी पढ़ें