Prabhat Times
अमृतसर। पंजाब के अमृतसर जिला में एक बार फिर पुलिस (Police) और गैंगस्टर (Gangster) आमने सामने हो गए। भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास अटारी में आज पुलिस और गैंगस्टर के बीच जमकर फायरिंग होने की खबर है। बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से कई फायर हुए।
इसके बाद कस्बे के लोग दहशत में आ गए। हालांकि कार सवार दोनों गैंगस्टर कार से फरार हो गए। पुलिस की टीमों ने भी 5 किलोमीटर तक लुटेरों का पीछा किया लेकिन वे भागने में कामयाब हो गए।
पुलिस का कहना है कि पता करवाया जा रहा है कि गोलियां चलाने वाले कौन लोग थेl उन्होंने दावा किया है कि गैंगस्टर्स को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
आशंका जताई जा रही है कि गैंगस्टर भारत-पाक सीमा के पास किसी जगह पर छिपाई गई हेरोइन और हथियारों की खेप ठिकाने लगाने जा रहे थे।
जानकारी के मुताबिक घरिंडा थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि गैंगस्टर अटारी से होते हुए भारत-पाक सीमा की तरफ निकल रहे हैं। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। कार को आते देख रुकने का इशारा किया गया।
पुलिस की टीमें देख वे रुक गएl हालांकि चारों तरफ से खुद को पुलिस से घिरा देख एक गैंगस्टर ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने पोजीशन लेते हुए अपना बचाव करने का प्रयास किया।
इस बीच लुटेरों ने तेजी से गाड़ी को रिवर्स किया और फरार हो गएl पुलिस टीम ने भाग रहे गैंगस्टरों पर गोलियां चलाई। उनका करीब पांच किमी तक पीछा किया लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए।

ये भी पढ़ें

Share the information